• हॉलीवुड अभिनेता से मिला ड्रग्स तस्कर, मेक्सिको पुलिस ने शुरू की जांच

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+
    मेक्सिको की पुलिस कुख्यात ड्रग्स तस्कर सरगना जोआकिन 'अल चेपो' गुजमान के साथ अमेरिकी अभिनेता शॉन पेन की मुलाकात की जांच कर रही है। इन दोनों की मुलाकात उस समय हुई थी, जब गुजमान फरार था। हालांकि, अब गुजमान पुलिस की गिरफ्त में है।
    मैक्सिको के राष्ट्रपति एनरीक पेना नीतो के मुताबिक, जोओकीन 'अल चेपा' गुजमेन को जेल से भागने के छह महीने बाद पकड़ लिया गया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मिशन पूरा हो गया। हमने उसे पकड़ लिया। मैक्सिको वासियों को बताना चाहता हूं कि गुजमेन को गिरफ्तार कर लिया गया है।'
    'रॉलिंग स्टोन' पत्रिका में शनिवार को प्रकाशित पेन के लेख के मुताबिक, जुलाई में गुजमान के जेल से फरार होने के बाद अक्टूबर में उन्होंने गुजमान का साक्षात्कार लिया था। उस समय पुलिस को उसकी तलाश थी। इस संबंध में मेक्सिको अभिनेत्री केट डेल कैस्टिलो भी जांच के दायरे में हैं।
    'ला जोर्नाडा' अखबार के मुताबिक, शेन पेन और केट डेल कैस्टिलो के खिलाफ मामले को छिपाने के लिए शुरुआती जांच शुरू कर दी गई है। दोनों कलाकारों को पता था कि गुजमान एक भगोड़ा है। पुलिस को उसकी तलाश है, लेकिन मेक्सिको प्रशासन को बताए बिना उन्होंने गुजमान से मुलाकात की।
    बताते चलें कि मेक्सिको सिटी के ऐल्टीप्लानो जेल से डेढ़ किलोमीटर लंबी सुरंग के जरिए गुजमान भाग गया था। अमरीकी वित्त मंत्रालय उसे दुनिया का सबसे ताकतवर ड्रग तस्कर मानता है। उसकी संपत्ति एक अरब डॉलर से ज्यादा है। वह मशहूर गूजमान सिनलोआ समूह का प्रमुख रह चुका है।
  • No Comment to " हॉलीवुड अभिनेता से मिला ड्रग्स तस्कर, मेक्सिको पुलिस ने शुरू की जांच "