• पठानकोट हमला: पाक को भारत की दो-टूक, विदेश मंत्रालय ने कहा- कार्रवाई पर गेंद अब पाकिस्तान के पाले में

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+
    नई दिल्ली: पंजाब के पठानकोट एयरबेस हमले के मसले पर भारत ने पाकिस्तान को दो-टूक शब्दों में चेतावनी दी है। भारत के विदेश मंत्रालय ने कहा है कि हमने पाकिस्तान से दोस्ती का हाथ बढ़ाया है और अब कार्रवाई को लेकर गेंद पाकिस्तान के पाले में है। पठानकोट हमले पर अगर पाकिस्तान कार्रवाई कर रहा है तो यह अच्छी बात है। विदेश मंत्रालय ने कहा कि भारत सीमापार आतंकवाद को सहन करने के लिए तैयार नहीं। वार्ता प्रक्रिया को आगे ले जाने के लिए गेंद पाकिस्तान के पाले में है।
    भारत सरकार के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने कहा है कि पठानकोट हमले के बाद सीमापार आतंकवाद एक बड़ा मुद्दा बन गया है। उन्होंने कहा कि भारत ने पठानकोट हमले पर कार्रवाई को लेकर पाकिस्तान को कोई डेडलाईन नहीं दी है लेकिन हम चाहते है कि इसपर जल्द कार्रवाई हो। पाकिस्तान दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करे। हम पाकिस्तान से दोस्ती चाहते हैं सीमापार से आतंकवाद नहीं। बैंकाक में भारत-पाकिस्तान की एनएसए वार्ता सफल रही थी। बताया जा रहा है कि पठानकोट हमले को लेकर भारत ने पाकिस्तान को कुछ और सबूत सौंपे है और कार्रवाई करने की मांग की है।
  • No Comment to " पठानकोट हमला: पाक को भारत की दो-टूक, विदेश मंत्रालय ने कहा- कार्रवाई पर गेंद अब पाकिस्तान के पाले में "