• युवक ने एकतरफा प्यार में कार के भीतर खुद को लगाई आग, झुलसकर मौत

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+
    पुणे. शहर के हडपसर इलाके में एक 25 वर्षीय युवक ने शनिवार को प्रेमिका से शादी न होने से परेशान होकर खुद को कार में बंद कर आग लगाई। इस भीषण आग में युवक की जलकर मौत हुई।
    सतारा के फलटण में रहने वाले अजित इंगले नामक युवक हड़पसर इलाके में रहनेवाली एक युवती से एकतरफा प्यार करता था। युवती की शादी 2015 में दूसरे व्यक्ति से हुई। इससे अजित काफी परेशान था। युवती ने उसे काफी समझाया लेकिन वह नहीं माना।
    युवती के शादी के बाद भी वह उसे फोन कर शादी करने के लिए कहता था। शादी न करने पर युवती के घर के सामने खुदकुशी करने की धमकी देता था। शुक्रवार को गुड़ी पड़वा के त्यौहार के लिए युवती मायके आई थी। अजित को इसकी भनक लगी। वह शनिवार सुबह फलटण से हड़पसर स्थित युवती के माता-पिता के घर के पास कार आया। शनिवार सुबह 6.30 बजे उसने घर के सामने कार पार्क कर अंदर से लाॅक की और कार के भीतर ही खुद को आग लगाई। इस आग में वह बूरी तरह जल गया।
    -कार में आग लगते ही स्थानीय लोगों ने दमकल और पुलिस को इनफाॅर्म किया। दमकल ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया लेकिन तब तक कार पूरी तरह खाक हो चुकी थी। अजित की भी झुलसने से मौत हुई।
    अजित ने खुदकुशी करने से पहले सुबह 5.30 बजे अपने फेसबुक पेज पर अपने कटे हाथ की तस्वीर पर प्रेमिका के नाम वाली तस्वीर अपलोड की थी। इसके बाद उसने आत्महत्या की।

    Subjects:

  • No Comment to " युवक ने एकतरफा प्यार में कार के भीतर खुद को लगाई आग, झुलसकर मौत "