• बजट फोन में पाएं महंगे फोन जैसा फिंगरप्रिंट सेंसर

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+


    स्मार्टफोन यूजर अक्सर अपनी सिक्योरिटी को लेकर खासे चिंतित रहते हैं। अपनी निजी चीजों को सुरक्षित रखने के लिए वह कई बार बजट फोन की जगह सेंसर लॉक वाले महंगे हैंडसेट खरीद लेते हैं। ऐसे में यूजर चाहें तो सस्ते फोन पर सेंसर लॉक एप्लीकेशन के जरिए अपनी निजता की सुरक्षा कर सकते हैं।
    App Lock Fingerprint Unlock
    गूगल प्लेस्टोर पर मुफ्त में उपलब्ध यह बेहद लाभकारी एप है। इस एप के जरिए यूजर आसानी से अपने एप्लीकेशन को लॉक कर सकते हैं। इसे डाउनलोड करने के बाद फोन में मौजूद तमाम एप आपके अंगूठे का निशान मिलने पर खुलेंगे। इस लाजवाब एप को गूगल प्लेस्टोर पर 4.4 रेटिंग दी गई है और इसे अब तक करीब 10 लाख लोगों ने डाउनलोड किया है।
    फेसलॉक फॉर एप्स
    किसी अन्य यूजर को फोन देते वक्त अक्सर लोगों को यह डर रहता है कि कहीं वह उनके किसी व्हॉट्सएप या फेसबुक जैसे एप के मैसेज न देख लें। अपनी प्राइवेसी बरकरार रखने के लिए आप अपने फोन में हाइटेक सिक्योरिटी फीचर देने वाले एप डाउनलोड कर सकते हैं। Face Lock for apps एप्लीकेशन को फोन में इंस्टॉल करने के बाद किसी भी एप को अनलॉक करने के लिए चेहरे और आवाज को पासवर्ड बना सकते हैं। इसकी खूबी यह है कि आपकी बिना अनुमति के फोन में कोई भी इन एप को खोल नहीं पाएगा। इसमें आप अपना चेहरा और आवाज दोनों पासवर्ड को पासवर्ड बना सकते हैं। गूगल प्ले पर इसे 4.0 रेटिंग दी गई है।इस एप को अब तक 10 लाख बार डाउनलोड किया जा चुका है।

    Subjects:

  • No Comment to " बजट फोन में पाएं महंगे फोन जैसा फिंगरप्रिंट सेंसर "