• 'ला ला लैंड' को 5 अवॉर्ड, बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड 'मूनलाइट' को

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+
    लॉस एंजलिस के डॉल्बी थिएटर में अभी आॅस्कर अवॉर्ड 2017 का कार्यक्रम चल रहा है. पूरी दुनिया के कलाकारों में इस सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार को पाने की दौड़ चल रही है. ला ला लैंड ने बेस्‍ट डायरेक्‍शन का भी अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है. इसके अलावा एम्‍मा स्‍टोन को फिल्‍म ला ला लैंड के लिए बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड मिला है.

    इस तरह इस फिल्‍म को अब तक 5 अवॉर्ड मिल चुके हैं. केसी एफलेक को फिल्‍म मैनचेस्‍टर बाइ द सी के लिए बेस्‍ट एक्‍टर का अवार्ड दिया गया है. ला ला लैंड ने एक और ऑस्कर अपने नाम कर लिया है- इस बार बेस्ट ओरिजिनल स्कोर यानी संगीत के लिए जीत हासिल की. 'ला ला लैंड' के हाथ एक और ऑस्कर- बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग के लिए भी मिला है. इसके अलावा बेस्‍ट स्‍क्रीन प्‍ले का और बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मूनलाइट को दिया गया है.


    अब तक के विजेता डॉक्युमेंट्री फीचर: ओजे: मेड इन अमेरिका डॉक्युमेंट्री शॉर्ट: द वाइट हेलमेट्स विदेशी भाषा की फिल्म: द सेल्समैन (असग़र फरहादी) साउंट एडिटिंग: सिल्वैन बेलेमेयर (अराइवल) साउंड मिक्सिंग: केविन ओ'कॉनेल व एंडी राइट (हैकशॉ रिज) फिल्म एडिटिंग: जॉन गिलबर्ट (हैकशॉ रिज) मेकअप एंड हेयरस्टाइल: सुसाइट स्क्वैड सपोर्टिंग एक्ट्रेस: वायोला डेविस सपोर्टिंग एक्टर: महरशला अली एनिमेडेट फीचर: जूटोपिया एनिमेडेट शॉर्ट: पाइपर सपोर्टिंग एक्टर का अवार्ड माहेरशला अली ने जीता बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवार्ड फिल्म मून लाइट के लिए माहेरशला अली को दिया गया है. आॅस्कर 2017 में बेस्ट साउंड एडिटिंग का अवॉर्ड अराइवल को और बेस्ट साउंड मिक्सिंग का अवार्ड हॉक्शॉ राइड को दिया गया है. असगर फरहादी की फिल्म सेल्समैन को बेस्ट फॉरेन फिल्म का अवॉर्ड दिया गया है.
  • No Comment to " 'ला ला लैंड' को 5 अवॉर्ड, बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड 'मूनलाइट' को "