• 8 साल बाद इस एक्टर ने 'तारक मेहता..' के शो को कर दिया अलविदा

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+
    टीवी का लोकप्रिय कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक ऐसा सीरीयल है, जिसके हर किरदार को दर्शक पसंद करते हैं, लेकिन अब इस शो का एक फेमस एक्टर शो छोड़ कर जा रहा है।

    बता दें कि शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी अब इस शो को अलविदा कह रहे हैं। भव्य से जब इस बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि वो इस शो को इसलिए छोड़ रहे हैं क्योंकि अब वो टीवी सीरियल के अलवाला कुछ और भी काम करना चाहते हैं। उन्होंने एक गुजराती फिल्म साइन की है, और इस फिल्म के लिए उन्हें गुजरात में शूटिंग भी शुरू कर दी है।

    खबरों की मानें तो भव्य के इस शो को छोड़ने की एक और वजह बताई जा रही है और वो वजह ये है कि अब उन्हें पहले की तरह शो में उतनी स्क्रीन नहीं मिल रही थी। जिस वजह से उन्होंने ये शो छोड़ने का प्लैन बनाया।

    भव्य का कहना है कि अब वो खुद को नया मौका देना चाहते हैं। शो को लेकर जब भव्य से पूछा तो उन्होंने कहा, 'मैं जनवरी के महीने में शो छोड़ दूंगा। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ 8 साल और 8 महीने का समय काफी मजेदार था। मैंने पूरी टीम के साथ अपना काम खूब एंजॉय किया। इस शो के जरिए मुझे फैन्स का काफी प्यार मिला और मैं चाहता हूं कि आगे भी मुझे ऐसा ही प्यार मिले।'
  • No Comment to " 8 साल बाद इस एक्टर ने 'तारक मेहता..' के शो को कर दिया अलविदा "