• रिजिजू-तिवारी ने गुरमेहर के दिमाग पर उठाए सवाल, सिम्हा ने दाऊद से की तुलना

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+
    दिल्ली यूनिवर्सिटी के रामजस कॉलेज में मारपीट की घटना के बाद सोशल मीडिया में एबीवीपी के खिलाफ अभियान चलाने वाली डीयू की स्टूडेंट गुरमेहर कौर के खिलाफ केंद्र सरकार के मंत्री और बीजेपी सांसद खड़े हो गए हैं. गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू ने छात्रा के दिमाग को प्रदूषित बताया है.

    किरन रिजिजू ने रंदीप हुड्डा के ट्वीट को कोट करते हुए ट्वीट कर कहा, 'इस युवा लड़की के दिमाग को किसने प्रदूषित किया, एक मजबूत सेना हमेशा युद्ध को टालती है.'


    दरअसल एबीवीपी के खिलाफ सोशल मीडिया में अभियान चलाने के साथ ही गुरमेहर की पोस्ट जिसमें उसने कहा, 'पाकिस्तान ने नहीं, बल्कि युद्ध ने मेरे पिता को मारा है' भी काफी वायरल हुआ है. रिजिजू के ट्वीट पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं.


    रिजिजू के अलावा दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने कहा है कि हो सकता है कि कोई इस छात्रा का इस्तेमाल कर रहा हो. आम आदमी पार्टी या फिर कांग्रेस इसके दिमाग में गलत बात डाल रहे हैं. मनोज तिवारी ने अपने बयान का वीडियो इसके साथ लगाया है.


    गुरमेहर लेडी श्रीराम कॉलेज की छात्रा है. इसने एबीवीपी के खिलाफ सोशल मीडिया में अभियान चलाया था कि 'मैं एबीवीपी से नहीं डरती'. यह अभियान सोशल मीडिया में बहुत वायरल हुआ था.

    Subjects:

  • No Comment to " रिजिजू-तिवारी ने गुरमेहर के दिमाग पर उठाए सवाल, सिम्हा ने दाऊद से की तुलना "