• सचिन ने कंगारुओं को दी नसीहत, बताया- विराट की टीम क्या करने में है सक्षम?

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+
    नई दिल्ली. महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने हार के बावजूद भारतीय टीम का समर्थन करते हुए कहा कि विराट कोहली की अगुआई वाली टीम इंडिया पुणे में पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद वापसी करेगी. भारत को पहले टेस्ट में 333 रन से शिकस्त झेलनी पड़ी और टीम दोनों ही पारियों में 110 रन बनाने में भी नाकाम रही.


    यहां मैराथन को हरी झंडी दिखाने वाले तेंदुलकर ने कहा कि चार मैचों की टेस्ट सीरीज में अभी कुछ तय नहीं है. मैराथन को हरी झंडी दिखाने के बाद तेंदुलकर ने कहा कि भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज पर बात करूं तो यह हमारे लिए कड़ा टेस्ट मैच था. लेकिन यह खेल का हिस्सा है. इस हार का मतलब यह नहीं कि हमने सीरीज गंवा दी, सीरीज में अब भी कुछ तय नहीं है.

    कंगारू भी जानते हैं हमारा दम

    उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के जज्बे को जानने के कारण मुझे पता है कि वे वापसी करेंगे. ऑस्ट्रेलियाई टीम को भी इस बारे में पता है क्योंकि जब हम उन्हें हराते हैं तो हमें भी पता होता है कि वे कड़ी वापसी करेंगे. मुझे कोई संदेह नहीं है कि भारतीय टीम वापसी करेगी और कड़ी प्रतिस्पर्धा देगी.

    स्पर्धा और कड़ी प्रतिस्पर्धा ही रोमांचक बनाती है मैच

    तेंदुलकर ने कहा कि प्रत्येक टीम और खिलाड़ी के करियर में मुश्किल लम्हें आते हैं और यही खेल को रोमांचक बनाता है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 100 शतक जड़ने के बाद 2013 में संन्यास लेने वाले तेंदुलकर ने कहा कि अच्छे लम्हें भी होते हैं और मुश्किल लम्हें भी और यह इस पर निर्भर करता है कि आप गिरने के बाद अपने पैरों पर फिर कैसे खड़े होते हो और प्रतिस्पर्धा देते हो. यही चीज खेल को रोमांचक बनाती है. खिलाड़ी इसी के लिए खेलते हैं.
  • No Comment to " सचिन ने कंगारुओं को दी नसीहत, बताया- विराट की टीम क्या करने में है सक्षम? "