• पूर्वांचल: कहीं लालू होंगे दामाद के साथ तो कहीं केंद्रीय मंत्रियों की फौज के साथ भोजपुरी स्टार

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+
    उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार अभियान जोरों पर है. दर्जनों नेता इस समय पूर्वांचल के जिलों में एक-एक वोट प्रत्याशियों के लिए जुटाने की जीतोड़ कोशिश कर रहे हैं. रविवार को भी पूर्वांचल के कई जिले नेताओं की हुंकार से गूंजते नजर आएंगे.

    कहीं लालू अपने बेटे तेज प्रताप के साथ खड़े दिखाई देंगे तो कहीं रवि किशन और मनोज तिवारी वोट मांगते नजर आएंगे. इनके अलावा अखिलेश, डिंपल, मायावती और अमित शाह, राजनाथ सिंह सहित भाजपा के मंत्रियों की फौज तो रहेगी ही मैदान में.


    बिहार प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव अपने दामाद और सांसद तेज प्रताप सिंह यादव रविवार को देवरिया में चुनावी सभाएं कर समाजवादी पार्टी के लिए वोट मांगेंगे. लालू और तेज प्रताप पथरदेवा विधानसभा क्षेत्र, रामपुर कारखाना और बैकुंठपुर में चुनाव सभा को सम्बोधित करेंगे.

    भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी और रवि किशन महराजगंज, जौनपुर, देवरिया और वाराणसी में अलग-अलग सभाएं करेंगे.

    भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी महराजगंज में फरेन्दा, नौतनवां, महराजगंज, जौनपुर के बदलापुर के बाद मिर्जापुर की चुनार विधानसभा में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे.

    वहीं भोजपुरी अभिनेता रविकिशन भी देवरिया में रोड शो के दौरान भोजपुरी तड़का लगाएंगे. रवि काशी नगरी वाराणसी की उत्तर विधानसभा में दो जनसभाएं भी करेंगे.

    इनके अलावा समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 26 फरवरी को महाराजगंज एवं कुशीनगर की चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। वे महाराजगंज में दो और कुशीनगर में पांच सभाओं में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे.

    वहीं सांसद डिंपल यादव आज जौनपुर और गाजीपुर में तीन चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगी.

    बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती बलिया और गोरखपुर जिले में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगी. वह बलिया में हैबतपुर और गोरखपुर जिले के चम्पादेवी पार्क के सामने प्राधिकरण की रिक्त भूमि, निकट तारामण्डल में जनसभा करेंगीं.

    भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी छह जनसभाएं करेंगे. इनमें महराजगंज की पनियरा विधानसभा, आजमगढ गोपालपुर और आजमगढ़ सदर में जनसभा करने के बाद जौनपुर शाहगंज विधानसभा, आखिरी में जौनपुर की ही मडियाहूं विधानसभा में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे.

    भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य कुशीनगर में दो, देवरिया में तीन और बलिया में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

    गृहमंत्री राजनाथ सिंह राजनाथ सिंह कुशीनगर की सदर विधानसभा के बाद देवरिया की बरहज विधानसभा, बलिया की सिकन्दपुर विधानसभा होते हुए गाजीपुर जंगीपुर विधानसभा समेत चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

    केंद्रीय मंत्री उमा भारती गोरखपुर की सहजनवा विधानसभा, गोरखपुर ग्रामीण, चिल्लूपार विधानसभा समेत पिपराइच में जनसभाएं करेंगी.

    केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी महाराजगंज जिले की सिसवां विधानसभा, जौनपुर की सदर विधानसभा के बाद चन्दौली की सकलडीहा विधानसभा की जनसभाओं को सम्बोधित करेंगी.






    वहीं केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा बलिया, कुशीनगर, देवरिया समेत आजमगढ़ में जनता के बीच होंगे.
  • No Comment to " पूर्वांचल: कहीं लालू होंगे दामाद के साथ तो कहीं केंद्रीय मंत्रियों की फौज के साथ भोजपुरी स्टार "