• कांग्रेस के नेता को नहीं पता, नारियल का पानी होता है जूस नहीं: मोदी

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+
    यूपी विधानसभा चुनाव के छठे चरण के लिए चुनावी प्रचार करने के लिए पीएम मोदी आज महराजगंज पहुंचे। पीएम मोदी ने कहा कि एक कांग्रेस के नेता हैं, जो मणिपुर में कहते हैं कि नारियल का जूस लंदन में बेचा जाएगा। मैं लोगों से पूछता हूं कि नारियल का जूस होता है या फिर पानी। नारियल का पानी होता है जूस नहीं और यह सभी को पता है। जूस संतरे, नींबू का होता है। नारियल केरल में होता है पर ये मणिपुर में नारियल का जूस निकालेंगे। मैं उनकी लंबी उम्र होने की कामना करता हूं।

    उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत भारत माता की जय के नारों के साथ की। उन्होंने कहा कि यूपी की जनता 15 साल का गुस्सा निकाल रही है। उन्होंने कहा कि जैसे इंद्रधनुष में सात रंग होते हैं, वैसे ही इस बार यूपी चुनाव में सात चरण हैं।

    वहीं, देवरिया में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पांचवें चरण के बाद अब तस्वीर साफ हो गई है, अब भाजपा की जीत पक्की हो गई है। उन्होंने कहा की पूरे यूपी को सपा, बसपा और कांग्रेस से मुक्ति का आनंद मिल रहा है। बुआ भी गई, भतीजा भी गया और भतीजे का नया यार भी गया। पीएम ने अखिलेश पर वार करते हुए बोले की सपा वालों ने कहा था कि सरकार आएगी तो मैं बहन जी के खिलाफ जांच करूंगा, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। जो बहन जी का खजाना भरते थे, वही सपा राज में भी खजाना भरने का काम कर रहे हैं।

    पीएम मोदी ने कहा कि अगर यूपी का भाग्य बदलना है तो सपा-बसपा और कांग्रेस की तिकड़ी से बाहर निकलना होगा, इस चुनाव में न तो बागी चलना चाहिए, न ही दागी चलना चाहिए। प्रधानमंत्री विकास पर जोर देते हुए कहा की जब मैं मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री नहीं था उस वक्त भी बोलता था, पूरे देश का एक साथ विकास होना चाहिए। अगर यूपी और पूर्वी यूपी का विकास नहीं होगा तो देश का विकास नहीं हो पाएगा। हमने हर तरफ विकास करने का बीड़ा उठाया है और विकास करके दिखाऊंगा, आपने मुझे पीएम बनाया, मैं आप लोगों के लिए कुछ करना चाहता हूं। इसलिए यूपी में मजबूती से भाजपा की सरकार बनाइये।

    इससे पहले महराजगंज में उन्होंने कहा कि एक तरफ वो हैं जो हावर्ड की बात करते हैं और एक तरफ ये गरीब का बेटा हार्डवर्क से देश की इकॉनमी बदलने में लगा हुआ है। पीएम मोदी ने कहा कि जब मैंने आठ नवंबर को नोटबंदी की, तब विरोधियों ने कहा कि हमें समझ नहीं आ रहा है कि देश तेज गति से आगे बढ़ रहा था। लेकिन उसी समय नोटबंदी करके पैर क्यों काट लिए।
  • No Comment to " कांग्रेस के नेता को नहीं पता, नारियल का पानी होता है जूस नहीं: मोदी "