• गोरखपुरः अमित शाह का रोड शो जारी, पोस्टर हटाने पर पुलिस से भिड़े कार्यकर्ता

    Reporter: first headlines india
    Published:
    A- A+
    गोरखपुर। यूपी में छठे चरण के लिए शनिवार को मतदान होना है और इससे पहले गोरखपुर में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो शुरू हो चुका है। इस रोड शो के लिए भाजपा ने भारी तैयारी की है और हर जगह झंडे और पोस्टर चिपका दिए हैं। शाह का साथ वाहन पर ओम माथुर और योगी आदित्यनाथ भी मौजूद हैं।

    भाजपा के महानगर अध्‍यक्ष ने रोड शो में एक हजार लोगों के शामिल होने की बात कहकर अनुमति ली थी, लेकिन अभी तक दस हजार से अधिक लोग इसमें शामिल हो चुके हैं। जैसे-जैसे काफिला बढे़गा भीड़ भी बढ़ती जाएगी।
    शो से पहले वहां पहुंचे प्रशासनिक अमले ने इन झंडे और पोस्टरों को हटा दिया जिसे लेकर विवाद शुरू हो गया। पुलिस वाले पोस्टर हटा रहे थे और भाजपा कार्यकर्ता उनसे उलझ गए। कार्यकर्ताओं के साथ राज्य सभा सदस्य शिव प्रताप शुक्ल मौके पर पहुंचे और उनसे अधिकारियों से नोक-झोक भी हुई। पुलिस का कहना था कि इन बैनर और पोस्टर्स के लिए पहले से अनुमति नहीं ली गई थी।
    अमित शाह का रोड शो दोपहर 2 बजे शुरू होकर शाम 5 बजे से पहले खत्म हो जाएगा। टाऊन हल से घोषकम्पनी होते हुए 5 किमी की दूरी तय कर यह रोड शो विजय चौक पर समाप्त होगा। इस मार्ग के सकरा होने के कारण अधिकतर दुकानें बंद कर दी गई हैं। सामान्य आवागमन भी रोका गया है। रोड शो को लेकर फारी सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं। कहा जा रहा है कि इसमें अमित शाह के साथ योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे। 

    Subjects:

  • No Comment to " गोरखपुरः अमित शाह का रोड शो जारी, पोस्टर हटाने पर पुलिस से भिड़े कार्यकर्ता "