• 8 लोग डैम में डूबे, 4 की बॉडी बरामद; सेल्फी लेते वक्त हुआ हादसा !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    8 लोग डैम में डूबे, 4 की बॉडी बरामद; सेल्फी लेते वक्त हुआ हादसा !

    नागपुर. यहां वेना डैम में रविवार को पिकनिक मनाने गए 8 युवक डूब गए। नाव पर 11 लोग सवार थे, तीन को बचा लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, युवक सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे, इस दौरान बैलेंस बिगड़ने से नाव पलट गई। इनमें से 4 की बॉडी अभी तक बरामद की जा चुकी है। गोताखोरों की मदद से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।
    नाव चलाने वाले ने युवकों को रोका था...
    - दत्तात्रय नगर निवासी अमोल दोड़के, रोशन दोड़के, न्यू सुभेदार ले आउट निवासी राहुल जाधव, हिंगना निवासी अंकित भोसकर, हुड़केश्वर के परेश काटोके, अतुल भोयर तथा उदय नगर निवासी पंकज डोईफोड़े, प्रतीक आमडे कुछ और दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गोंडखैरी स्थित वेना बांध गए थे।
    - पुलिस ने बताया, "युवकों ने नाव चालक रोशन खंदारे और अक्षय खंदारे व अतुल बावने की नाव तय की। चालकों ने सभी दोस्तों को एक साथ नाव में सवार होने से रोका था, लेकिन वे नहीं माने। नाव में एक साथ इतने लोगों को ले जाने की क्षमता नहीं थी।

    इस तरह हुआ हादसा

    - पुलिस कंट्रोल रूम ने बताया, "नाव पर सवार होने के बाद कुछ युवक गाना गा रहे थे और कुछ डांस कर रहे थे। चालकों ने उन्हें नाव में ऐसा करने से मना किया, पर उन्होंने बात नहीं सुनी। डांस करते हुए सेल्फी लेते वक्त अचानक संतुलन बिगड़ गया और नाव गहरे पानी में डूब गई।"

    इस तरह बची 3 की जान
    - डैम पर मौजूद स्थानीय लोगों ने डूबते युवकों को बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी। अमोल दोड़के व उसके भाई रोशन और नाव चालक अतुल को बाहर निकाल लिया गया। तीनों की हालत नाजुक होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।
    - सोमवार सुबह तक चार युवकों की बॉडी बरामद कर ली गई है। बाकी की तलाश के लिए गोताखोरों की मदद की जा रही है।

    Subjects:

  • No Comment to " 8 लोग डैम में डूबे, 4 की बॉडी बरामद; सेल्फी लेते वक्त हुआ हादसा ! "