• दूरदर्शन की पूर्व एंकर की मौत नारियल का पेड़ गिरने से हुई !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
     दूरदर्शन की पूर्व एंकर की मौत नारियल का पेड़ गिरने से हुई !

    मुंबई- मुंबई स्थित चंद्रोदय पार्क के पास लगा एक नारियल का पेड़ दूरदर्शन की पूर्व एंकर के ऊपर मौत बनकर गिर गया, जिसमें गंभीर रूप से घायल एंकर की मौत हो गई। चेंबूर के स्वास्तिक पार्क स्थित प्रवासी सोसायटी निवासी कंचन रजत नाथ (58) हमेशा की तरह शुक्रवार को मोरनिंग वॉक के लिए घर से निकली थीं।
    लेकिन कंचन को शायद यह मालूम नहीं था कि उसके के बाद वह कभी घूमने नहीं निकल सकेगी। चंद्रोदय पार्क स्थित अविनाश पॉल के बंगले में लगा एक नारियल का पेड़ तेज हवा के झोंके से अचानक गिर गया, जिसके नीचे आकर वह बुरी तरह घायल हो गईं। बेसुध हालत में लोगों ने कंचन को स्वास्तिक पार्क स्थित सुश्रुत अस्पताल में भर्ती कराया, जहां शनिवार सुबह उनकी मौत हो गई।कंचन नाथ 1977 से 79 तक दूरदर्शन में एंकरिंग और कई कार्यक्रमों की मेजबानी कर चुकी हैं। पति रजत नाथ संगीत शिक्षक, जबकि बेटा राजश्री ऐड फिल्म मेकर और बेटी शमिज़्ष्ठा बंगलुरू स्थित इन्फोसिस में काम करती हैं।

    पेड़ काटने की नहीं दी इजाजत

    पत्नी के मौत से दुखी पति रजत नाथ ने कंचन की मौत के बाद बंगले के मालिक से मिलकर पेड़ कटवाने की बात कही। मालिक अविनाश पॉल ने बीएमसी के एम (वेस्ट) वॉर्ड को पत्र लिखकर एवं उचित शुल्क भुगतान कर काटने की इजाजत मांगी थी, लेकिन बीएमसी ने न तो पेड़ काटा और न ही उसे काटने की अनुमति दी।

    Subjects:

  • No Comment to " दूरदर्शन की पूर्व एंकर की मौत नारियल का पेड़ गिरने से हुई ! "