• एटीएम से पैसा निकालने वालो को लूटने वाले लुटोरो को पुलिस ने किया गिरफ्तार !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    एटीएम से पैसा निकालने वालो को लूटने वाले लुटोरो को पुलिस ने किया गिरफ्तार !

    भिवंडी-भिवंडी और उसके आसपास के इलाकों में लोगों द्वारा एटीएम से पैसा निकालने के बाद उन्हें चाकू की नोख पर लूटने की कई घटना सामने आ रही थी।एटीएम के बाहर लोगों के साथ हो रही लूटपाट की घटना से लोगों के अंदर भय का माहौल है। लगातार हो रही इस तरह से लूटपाट की घटना से लोग एटीएम में पैसा निकालने जाने के लिए दस बार सोचते है। इस मामले लगातार मिल रही शिकायत के बाद पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस के गिरफ्त में आए आरोपी की पहचान संतोष मोहिते के तौर पर हुई है। 
    आरोपी संतोष मोहिते सब से पहले एटीएम के अंदर जाकर देखता था की कौन कितना पैसा निकाल रहा है। देखने के बाद एटीएम से बाहर आकर अपने साथी को बताता था। जिसके बाद ये लोग जाल बिछाकर लोगों रामपुरी चाकू की नोख पर उनके पैसे लूट कर फरार हो जाते थे।
    इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस एटीएम और उसके बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू किया। उस समय पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला जिसमे एक लड़का पीला रंग का टीशर्ट पहनकर एटीएम के अंदर घुसता है और इधर उधर देखकर चले जाता है और बाहर जाकर अपने दोस्त से बात करने लगता है। पुलिस को युवक हलचल पर संदेह हुआ और उसे गिरफ्तार कर लिया।
    पुलिस की माने तो इस इस तरह की वारदात को अंजाम देने वाले तीन लोग है जिसमे से मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ में 4 लूटपाट की घटना को अंजाम देने की बात कबूली है। पुलिस ने बताया की ये लोग अपने पास हमेशा रामपुरी चाकू रखते थे और जैसे ही लोग एटीएम से बाहर पैसा निकालकर आते वैसे ही उन्हें चाकू दिखाकर लूट कर फरार हो जाते थे। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दो लोगों की तलाश में जुटी हुई है। 
  • No Comment to " एटीएम से पैसा निकालने वालो को लूटने वाले लुटोरो को पुलिस ने किया गिरफ्तार ! "