• प्राइवेट हॉस्पिटल में महिला कर्मचारी की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत ! हादसा या मर्डर पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने पर हो पर होगा खुलासा !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    मीरा एन, एक्स हॉस्पिटल में महिला कर्मचारी की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत !

    हादसा या मर्डर पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने पर हो पर होगा खुलासा ! 

    ये हॉस्पिटल इससे पहले भी विवादों रह चुका है !

    उल्हासनगर-उल्हासनगर कैम्प 3 स्थित मीरा NX नामक हॉस्पिटल में दो वर्षो से ऑपरेशन थिएटर में इंचार्ज के तौर पर काम करने वाली प्रतिभा जालिंदर भागवत (32) वर्षीय महिला की अस्पताल में नाइट शिफ्ट के दौरान संशयास्पद परिस्थिति में मौत से सनसनी फैल गयी है. फिलहाल मध्यवर्तिय पुलिस ने अकस्मात मौत का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मुम्बई जेजे हॉस्पिटल में भेजा है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कोई खुलाशा हो सकता है। 
    मिली जानकारी के अनुसार उल्हासनगर कैम्प नंबर 3 मीरा हॉस्पिटल में काम करनेवाली प्रतिभा भागवत हरदिन की तरह गुरुवार को भी हॉस्पिटल में काम पर आयी थी अचानक उसे चक्कर आने पर उसे उसी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करा दिया गया.इस घटना पर अस्पताल वालो ने प्रतिभा के परिवार को आत्महत्या करने का प्रयास करने की जानकारी डॉक्टरों ने दी.सोमवार शाम उपचार के दौरान प्रतिभा की मौत हो गयी.प्रतिभा के मौत पर शंका उत्तपन होने पर प्रतिभा के भाई गणेश और पति जलिन्दर ने इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी।  घटना की जानकारी मिलते ही शिवसेना उल्हासनगर शहर प्रमुख राजेंद्र चौधरी और छावा संघटन के निखिल गोळे मीरा हॉस्पिटल में पहुच कर घटना की जानकारी ली. कहा कि अगर इस घटना में अस्पताल प्रशासन जिम्मेदार होगा तो उन पर कार्यवाही करने की मांग पुलिस से की जाएगी. हॉस्पिटल प्रशासन से प्रतिभा कि मौत को लेकर प्रतिक्रिया लेने का प्रयास किया गया पंर उन्होंने कुछ कहने से इंकार कर दिया। बता दे कि ये अस्पताल पहले से विवादों में रह चुका है !
  • No Comment to " प्राइवेट हॉस्पिटल में महिला कर्मचारी की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत ! हादसा या मर्डर पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने पर हो पर होगा खुलासा ! "