• विठ्ठलवाड़ी पुलिस का अजब गजब कारनामा ! चायनीज सेंटर वाले की गुंडागर्दी ग्राहक पर गरम तेल डालकर जान से मारने का क्रिया प्रयास !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    विठ्ठलवाड़ी पुलिस का अजब गजब कारनामा ! क्रूरतापूर्ण मामले में लिया क्रास कम्पलेन !

    चायनीज सेंटर वाले की गुंडागर्दी  ग्राहक पर गरम तेल डालकर जान से मारने का क्रिया प्रयास !

    चाइनीज सेंटर वालो को बचाने के लिए यूज किया क्रास कम्पलेन का फार्मूला !

     उल्हासनगर-उल्हासनगर चार में एक सनसनी खेज घटना से शहर में कोहराम मच गया ! बता दे कि एक चायनीज कार्नर मालिक ने बिल के विवाद को लेकर एक 21 वर्षीय युवक पर कड़ाई के गरम तेल फेंककर जान से मारने का प्रयास किया.जिस से ग्राहक गंभीर रूप से जख्मी हो गया उसका इलाज मध्यवर्ति अस्पताल में चल रहा है।यह पूरी घटना सीसी टीव्ही में कैद हो गयी है।फिर भी पुलिस ने दोनों पक्ष की तरफ से मामला दर्ज कर आरोपी चायनीज कॉर्नर वाले को बचाने का प्रयास किया।
    इस मामले में विट्ठलवाड़ी पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उल्हासनगर-४ व्हीनस चौक, पेट्रोल पंप के सामने स्थित मनोज चाइनीज कोळीवाडा में मंगलवार की रात विकी म्हस्के चायनीज चायनीज खाने गया था. खना होने के बाद बिल को लेकर विकी का काउंटर पर बैठे सुरज विनोद राय से विवाद हो गया.इस विवाद को लेकर विकी ने अपने भाई दीपक को भी चनीयज कॉर्नर पर बुला लिया.दोनो का विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर चायनीज कॉर्नर मालिक दर्शन राय ने होटल के भीतर से जग लेकर आया और गैस पर रखे कड़ाई से खोलता तेल निकलकर दिपक पंर फेक दिया. इस घटना से दिपक चेहरा,कंधा और छाती बुरी तरह से जल गया.पुलिस ने दिपक को उपचार के लिए मध्यवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया. वही पुलिस द्वारा सीसी टीव्ही में यह सारी घटना कैद होने के बायजुद चायनीज कॉर्नर में काम करने वाले भोला प्रसाद सुरेंद्र राय की शिकायत पर पीड़ित पंर भी मारपीट के तहत मामला दर्ज किया है. बता दे कि उल्हासनगर में पुलिस के सरक्षन और आशीर्वाद अवैध के विभिन जगहों पर चायनीज कार्नर की आड़ में शराब बेधकड परोसी जाती है कैम्प 3 सपना गार्डन के पास बड़ी संख्या में चायनीज के धंध देर रात तक बेधड़क चलाये जाते हैं जहाँ कबाब के साथ बेधड़क शराब भी परोसी जाती है यही नही मोरया नगरी. विनाश चौक से नेताजी चौक रोड, फॉरवार लाइन,शांति नगर इत्यादि ठिकानों पर शराबियो का जमावड़ा लगा रहता है.जहा आये दिन गली गलौच मारामारी की वारदात होती रहती है. इन चायनीज दुकानो पर बेधकड शराब पिलाई जाती है स्थानीय पुलिस और दारूबंदी विभाग कभी इन पर कार्यवाही न करने के कारण इनका मनोबल बढ़ता है।
  • 1 comment to ''विठ्ठलवाड़ी पुलिस का अजब गजब कारनामा ! चायनीज सेंटर वाले की गुंडागर्दी ग्राहक पर गरम तेल डालकर जान से मारने का क्रिया प्रयास !"

    ADD COMMENT