• सलमान खान के आपत्तिजनक बयान से बिफरा वाल्मीकि समाज ! कुछ प्रदर्शनकारियो ने थियेटर के मालिक को पीटा ?

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    सलमान खान के आपत्तिजनक बयान से बिफरा वाल्मीकि समाज ! 

     विभिन्न जगहों पर जलाये गए सलमान खान के पोस्टर पहनाई गयी चप्पलों की माला !

    उल्हासनगर-बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान द्वारा हाल ही में अपनी ड्रेस को लेकर आपत्तिजनक शब्दो का इस्तेमाल खुलेआम किया था,सलमान खान के इस आपत्तिजनक शब्दो से समूचा वाल्मीकि समाज आक्रोशित हो गया और" टाइगर जिंदा है" फ़िल्म के रिलीज होने से पहले और रिलीज होने के बाद वाल्मीकि समाज के युवको ने सिनेमा घर के बाहर जमकर उत्पात मचाते हुए फ़िल्म का पोस्टर जला दिया और कई जगहों पर सलमान खान के पोस्टर पर चप्पल की माला पहनाकर जूते-चप्पल से पोस्टर की पिटाई की जिसके बाद विभिन्न सिनेमाघरों के बाहर पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गयी और पुलिस सुरक्षा के बीच फ़िल्म रिलीज की गई। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अशोक, अनिल थियेटर के मालिक चंचलानी को कुछ प्रदर्शनकारियों के द्वारा पीटने का मामला सामने आया है इसमें उनके सर  में चोट लगने की बात की भी सामने आई है परंतु मामले पर चंचलानी चुप्पी रखे हुए है उन्होंने इस बारे में पुलिस में भी कोई शिकायत नही किया है !           
    गौर तलब हो कि हाल ही में सपमान खान ने एक ड्रेस पहना और ड्रेस पहनने के बाद कहा कि इस ड्रेस में "****" दिख रहा हु।सलमान खान के इस आपत्तिजनक शब्दो पर समूचा वाल्मीकि समाज बिफर गया ।वाल्मीकि समाज के नेता व टीओके 141 विधानसभा युवा अध्यक्ष सागर ऊंटवाल,नरेंद्र करौतिया,सुंदर मुदलियार,पीयूष वाघेला के साथ सैकड़ो युवको ने अनिल-अशोक सिनेमा घर के बाहर "टाइगर जिंदा है" फ़िल्म का पोस्टर जलाकर अपना आक्रोश जताया।जब कि वाल्मीकि समाज के नेता रवि खैरालिय,दीपक सौदे,सुरेश राठी,सोमवीर सहित सैकड़ों लोगों ने शहद फाटक पर सलमान खान की प्रतिमा बनाकर उसे चप्पलों की माला पहनाई और उस पर थूकते हुए फ़ोटो को चप्पलों से मारा            वाल्मीकि समाज के लोगो का सलमान खान के खिलाफ बढ़ते आक्रोश को देखते मध्यवर्ती पुलिस ने विभिन्न सिनेमागृहों को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया बावजूद छावा संघटना के प्रदेश कार्याध्यक्ष निखिल गोले ने वाल्मीकि समाज के युवको व पदाधिकारीयो के साथ सिनेमाघर के बाहर जमकर प्रदर्शन किया।
  • No Comment to " सलमान खान के आपत्तिजनक बयान से बिफरा वाल्मीकि समाज ! कुछ प्रदर्शनकारियो ने थियेटर के मालिक को पीटा ? "