• डॉ, बाबासाहेब आम्बेडकर के वारिसदारों की जमीन हड़पने वाले भू माफिया का पर्दाफाश करने वाली महिला पत्रकार पर हफ्ता वसूली का मामला हुआ दर्ज !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    डॉ, बाबासाहेब आम्बेडकर के वारिसदारों की जमीन हड़पने वाले भू माफिया का पर्दाफाश करने वाली महिला पत्रकार पर हफ्ता वसूली का मामला हुआ दर्ज !

    भू माफिया के खिलाफ जब डॉ आम्बेडकर के वारिसदारो ने मानपाडा पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत देने पहुचे पुलिस नही ली शिकायत ! 

    कल्याण -कल्याण की महिला पत्रकार चारुशीला पाटिल पर दर्ज़ किये गए कथित हफ्ता वसूली के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। जिसके चलते पुलिस विभाग और अनधिकृत निर्माण कार्य करने वालों की मिलीभगत खुल कर सामने आ गई है।
    सूूत्रों सेे मिली जानकारी के अनुसार जिस सुरेंद्र पांडुरंग पाटिल ने महिला पत्रकार चारुशीला पाटिल के खिलाफ लाखों रूपये हफ्ता मांगने का मामला खंडनी विरोधी पथक में दर्ज करवाया है उस सुरेंद्र पाटिल पर कल्याण डोम्बिवली मनपा क्षेत्र में सबसे ज्यादा अनधिकृत निर्माण कार्य करने का आरोप है। यहां तक कि शिकायतकर्ता सुरेंद्र पाटिल पर बाबा साहेब आम्बेडकर के वारिस्दारों की ज़मीन हड़पने का भी मामला मानपाडा पुलिस स्टेशन में पंद्रह दिन पहले ही दर्ज किया गया है। देश के संविधान निर्माता डॉ बाबा साहेब आम्बेडकर के वारिस्दारों की ज़मीन हड़प करने वाले भू माफिया सुरेंद्र पाटिल की पुलिस विभाग में पकड़ इतनी मज़बूत है कि ज़मीन हड़पने की शिकायत लेकर जब डॉ आम्बेडकर के वारिसदार मानपाडा पुलिस स्टेशन पहुंचे थे तो उनकी शिकायत तक पुलिस दर्ज़ करने को तैयार नहीं थी। आखिरकार शिकायत कर्ताओं ने पुलिस परिमंडल तीन के पुलिस उपायुक्त संजय शिंदे को मामले की जानकारी दी और उसके बाद पुलिस उपायुक्त के कहने पर सुरेंद्र पाटिल के खिलाफ २९ दिसंबर २०१७ को मामला दर्ज किया गया। ऐसे भू माफिया के खिलाफ सूचना अधिकार के तहत जानकारी निकाल कर कल्याण डोम्बिवली मनपा के अधिकारियों को जगाने का प्रयास करने वाले महिला पत्रकार  के खिलाफ सुरेंद्र पाटिल जैसे भू माफिया ने कथित रूप से हफ्ता वसूली का मामला दर्ज करवाया है। इस मामले को पुलिस विभाग ने भी तुरंत दर्ज कर लिया क्योंकि पुलिस भी सुरेंद्र पाटिल के इशारों पर ही नाचती हैं। कल्याण डोम्बिवली मनपा क्षेत्र में शामिल हुए २७ गाँवों में अनधिकृत बांधकाम के लिए कुप्रसिद्ध सुरेंद्र पांडुरंग पाटिल ने पिसवली , दावड़ी , सोनरपाड़ा,आडावली – ढोकली , नांदीवली में सैंकड़ों अनधिकृत निर्माण कार्य किये हैं। गोलवली में तो सुरेंद्र पाटिल ने संविधान निर्माता डॉ बाबा साहेब आंबेडकर के वारिस्दारों की ज़मीन ही हड़प ली है , जिसकी शिकायत मानपाडा पुलिस स्टेशन में दर्ज भी है। ऐसे भू माफिया के साथ कंधे से कंधा मिला कर पत्रकारों को हफ्ता वसूली में फंसाने वाली पुलिस परिमंडल तीन की पुलिस पर भी अब शंका की सुई घूमने लगी है। जिस तरह से महिला पत्रकार चारुशीला पाटिल पर हफ्ता वसूली का मामला दर्ज किया गया है उससे पता चलता है कि कल्याण डोम्बिवली मनपा क्षेत्र में भू माफियाओं की ही चलती है और पुलिस तथा मनपा के अधिकारी सुरेंद्र पाटिल की जेब में रहते हैं।
  • No Comment to " डॉ, बाबासाहेब आम्बेडकर के वारिसदारों की जमीन हड़पने वाले भू माफिया का पर्दाफाश करने वाली महिला पत्रकार पर हफ्ता वसूली का मामला हुआ दर्ज ! "