• न्यूज के जरिये अपने खुलते राज से बौखलाए इंटरनेशनल बुकी ने अपने गुर्गे से दिलवाई पत्रकार को जान से मारने की धमकी !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    न्यूज के जरिये अपने खुलते राज से बौखलाए इंटरनेशनल बुकी ने अपने गुर्गे से दिलवाई पत्रकार को जान से मारने की धमकी ! 

     उल्हासनगर-उल्हासनगर के टॉप मोस्ट बुकी हीरा तलरेजा सहित अन्य सटोरियों के खिलाफ दबंग दुनिया द्वारा तीन दिनों तक लगातार सीरीज चलाये जाने से व्यथित होकर हीरा तलरेजा के खिलाफ लिखना बंद कर नही तो जान से मार देंगे ऐसी धमकी अज्ञात गुर्गे ने पत्रकार दबंग दिलीप मिश्रा को दिया है।इस घटना से शहर के पत्रकारों में आक्रोश व्याप्त हो गया है वही डीसीपी अंकित गोयल ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्यवाही का आदेश उल्हासनगर पुलिस को दिया है।
    गौर तलब हो कि हाल ही में कल्याण क्राइम ब्रांच ने उल्हासनगर के टॉप मोस्ट बुकी हीरा तलरेजा,उसके भाई महेश तलरेजा,बेटे कुणाल व दिनेश तलरेजा को सट्टेबाजी करते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया था।जिसका समाचार तीन दिनों तक दबंग दुनिया ने प्रकाशित कर हीरा तलरेजा सहित शहर के कई बुकियों को नकाबपोश किया था,यहां तक कि हीरा तलरेजा द्वारा शहर के रसूखदारों द्वारा उधार और व्याज पर लिया गया  15 करोड़ रुपये के कर्ज बाजारी का भी पर्दाफास प्रमुखता से किया था।इन न्यूज़ से नाराज होकर कल एक व्यक्ति ने अज्ञात मोबाइल नंबर से दबंग दुनिया के उल्हासनगर व्यूरो प्रतिनिधि दबंग दिलीप मिश्रा को धमकाते हुए कहा कि अब हीरा तलरेजा के खिलाफ लिखना बंद कर नही तो जान से मार देंगे।मोबाइल फोन पर मिली इस धमकी की शिकायत पत्रकार दबंग दिलीप मिश्रा ने उल्हासनगर पुलिस में एन. सी. 14/18 सीआरपीसी 507  के तहत दर्ज करवाई।इस विषय मे डीसीपी अंकित गोयल ने उल्हासनगर पुलिस को तत्काल अज्ञात मोबाइल नंबर की जांच कर  आरोपी पर कार्यवाही करने का आदेश दिया है।
  • No Comment to " न्यूज के जरिये अपने खुलते राज से बौखलाए इंटरनेशनल बुकी ने अपने गुर्गे से दिलवाई पत्रकार को जान से मारने की धमकी ! "