• हत्‍या की सुपारी देने वाला भाजपा नेता गिरफ्तार !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    हत्‍या की सुपारी देने वाला भाजपा नेता गिरफ्तार !

    1 करोड़ रुपये की दी गई थी हत्या की सुपारी !

    कल्याण -कल्याण बीजेपी को समर्थन देने वाले निर्दलीय नगरसेवक कुणाल पाटील की हत्या की सुपारी देने के मामले में अदालत ने आरोपी नगरसेवक महेश पाटील को हफ्ता विरोधी दस्ते के हवाले कर दिया है। पुलिस आरोपी को आज  फिर अदालत में पेश करेगी।
    शुक्रवार को पाटील की पेशी के दौरान अदालत में कोई अप्रिय घटना न हो, इसके लिए पुलिस का कड़ा बंदोबस्त किया गया था।मिली जानकारी के अनुसार ठाणे अपराध शाखा विभाग ने पिछले महीने गणेशपुरी इलाके से 7 डकैतों को हथियार समेत गिरफ्तार किया था। जांच के दौरान डकैतों ने पुलिस को बताया था कि निर्दलीय नगरसेवक कुणाल पाटील की हत्या करने के लिए उन्हें 1 करोड़ रुपये की सुपारी दी गई थी। सुपारी देने का आरोप डोंबिवली के बीजेपी नगरसेवक महेश पाटील पर लगाया गया। मामला डोंबिवली से संबंधित होने के कारण इसकी जांच की जिम्मेदारी मानपाडा पुलिस को सौंपी गई। गिरफ्तारी की आशंका से नगरसेवक महेश पाटील, सुजीत नलावडे और विजय बोकाडे ने कल्याण कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की, परंतु न्यायाधीश ने उसे रद्द कर दिया। इस मामले में आरोपियों को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया था। पाटील व उसके साथियों ने जमानत के लिए उच्च न्यायालय में याचिका दायर की, परंतु वहां भी उनकी याचिका रद्द कर दी गई।
    आपको बता दें कि जमानत याचिका खारिज होने के बाद महेश अपने साथियों के साथ शुक्रवार को कल्याण न्यायालय में हाजिर हुआ। यहां भी उनकी मुश्किलें आसान नहीं हुई, ठाणे हफ्ता विरोधी दस्ते के प्रमुख राजकुमार कोथमिरे ने न्यायाधीश वानखेडे के समक्ष आरोपी को अपने हिरासत में लेने की याचिका दी। 
  • No Comment to " हत्‍या की सुपारी देने वाला भाजपा नेता गिरफ्तार ! "