• उल्हासनगर क्राइम ब्रांच ने किया बाइक चोरो के गिरोह पर्दाफाश ! बाइक चोरो के गिरोह का सरदार निकला गैरेज मैकेनिक !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    उल्हासनगर क्राइम ब्रांच ने किया बाइक चोरो के गिरोह पर्दाफाश !

    बाइक चोरो के गिरोह का सरदार निकला गैरेज मैकेनिक !

    चोरी की 12 बाइक को किया जप्त !

    उल्हासनगर-उल्हासनगर क्राइम ब्रांच की यूनिट ने बाइक चोरो के एक गिरोह के चार लोगों को गिरफ्तार किया इनके पास से चोरी की गई 12 मोटरसाइकिल भी जप्त किया है ! बाइक चोरो के गिरोह का सरदार निकला गैरेज मैकेनिक !
    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उल्हासनगर क्राइम ब्रांच की पेट्रोलिंग कर रहे तभी शहाड़ रोड़ पर एक संदिग्ध बाइक चालक दिखा जिसे जब पुलिस ने रोक कर बाइक के पेपर की जांच शुरू किया तो पता चला कि बाइक चोरी की उसके बाद पुलिस ने बाइक चालक यश आंनद राव व बाइक के पीछे बैठेअहमद रफीक शहा इन दोनो को गिरफ्तार किया उसके बाद जब इनसे पूछताछ शुरू किया तो उनसे मिली जानकारी पर सचिन बाबू पवार व प्रदीप हिरासिंग उर्फ रॉबिन को गिरफ्तार किया इनके पास से कुल 12 चोरी की बाइक को जप्त किया जिनकी बाजार में कुल कीमत 365000 रुपये बताई गई है, इन चोरो का सरदार यश राव पेशे से गैरेज मैकिनीक है चोरी करने के लिए ये अपनी मैकेनिक गिरी का इस्तेमाल किया करता था ,उल्हासनगर के क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक महेश तरडे,पुलिस निरीक्षक मनोहर पाटिल,सबइंस्पेक्टर रशुद्दीन शेख,सालगुडे,नावले, उप सबइंस्पेक्टर , पादिर, चव्हाण पुलिस हवलदार नवले, जाधव व उनके सहयोगियों ने इस बाइक चोरी के गिरोह को पकड़े में कामयाबी हासिल किया है, वही इस गिरोह के पकड़े जाने से बाइक चोरी की घटनाओं में कमी आएगी ऐसी आशा स्थानीय लोगो ने ब्यक्त किया है !
  • No Comment to " उल्हासनगर क्राइम ब्रांच ने किया बाइक चोरो के गिरोह पर्दाफाश ! बाइक चोरो के गिरोह का सरदार निकला गैरेज मैकेनिक ! "