• नगरसेविका पंचम कालानी के ड्राइवर को रिव्हलावर दिखाकर पर्स लेकर भागने वाले दो आरोपियो को पुलिस ने किया गिरफ्तार !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    नगरसेविका पंचम कालानी के ड्राइवर को रिव्हलावर दिखाकर पर्स लेकर भागने वाले दो आरोपियो को पुलिस ने किया गिरफ्तार ! 

     उल्हासनगर-उल्हासनगर महानगर पालिका की नगरसेविका व यूथ आयकॉन की पत्नी पंचम कालानी कल रात जब अपनी इन्वोवा गाड़ी में ड्राइवर के साथ अपने निवास स्थान जा रही थी तभी धोबीघाट स्थित हनुमान मंदिर के सामने लूट के इरादे से दो अज्ञात मोटर साइकिल सवार ने उनके इनोवा गाड़ी के सामने मोटर साइकिल खड़ी कर दिया।यह देख ड्राइवर ने अचानक ब्रेक मारकर गाड़ी रोक दी तब दोनो अज्ञात आरोपी इनोवा की तरफ बढ़े और ड्राइवर को बाहर खींचकर रिवाल्वर की धाक पर पंचम कालानी का पर्स छीनकर भागने का प्रयास किया।
    उन अज्ञात आरोपियों को यह पता नही था कि पीछे युवा नेता ओमी कालानी भी अपने काफिले के साथ निवास स्थान ही जा रहे थे टिटवाला रोड का रास्ता खराब होने की वजह से उनका काफिला 10 मिनट की दूरी पर था।जैसे ही घटना की जानकारी पंचम कालानी ने फोन पर ओमी कालानी को दी वैसे ही क्षण भर में ओमी कालानी का काफिला वहां पहुचा। ओमी कालानी के काफिले को देखकर दोनो भागने लगे तब टीओके के लोगो ने दोनों आरोपियों को दौड़ाकर दबोच लिया।पकड़े गए लोगो की शिनाख्त मनीष राय और चिल्ली के रूप में कई गयी।उल्हासनगर पुलिस ने ड्राइवर की शिकायत पर मनीष राय और चिल्ली पर हथियार की नोक पर लूट के इरादे से हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।मामले की जांच पुलिस उपनिरीक्षक पाटिल कर रहे है।
  • No Comment to " नगरसेविका पंचम कालानी के ड्राइवर को रिव्हलावर दिखाकर पर्स लेकर भागने वाले दो आरोपियो को पुलिस ने किया गिरफ्तार ! "