• फाइल चोर नगरसेवक रामचंदानी पर लगा कल्याण मनपा से भी फाइल चुराने आरोप ! नही मिली कोर्ट से राहत 19 तक पुलिस रिमांड बढ़ी !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    फाइल चोर नगरसेवक का एक और नायाब कारनामा ! 

    कल्याण मनपा से भी फाइल चुराने का लगा आरोप ! 



    उल्हासनगर-उल्हासनगर महानगर पालिका से फाइल चुराने के आरोप में गिरफ्तार चोर भाजपा मनोनीत नगरसेवक प्रदीप रामचंदानी का एक और नया कारनामा सामने आया है कल्याण मनपा से भी एक फाइल गायब करने का आरोप लगा है अटाली परिसर में गटर और पगडण्डी बनाने के लिए 10 लाख की निधि से काम करने का ठेका रामचंदानी कंपनी को मिला था परंतु एक साल होने के बावजूद उक्त काम समय पर पूरा नही हुआ अब उस काम की फ़ाइल ही कल्याण मनपा से गयाब होने का सनसनी खेज मामला सामने आया है . 
    गौरतलब हो कि उल्हासनगर महानगर पालिका के अलावा प्रदीप रामचंदानी कल्याण ,डोम्बिवली मनपा के ठेके लेते है निधि लेलेते है काम आधा अधूरा ही छोड़ देते है इसी कार्य पद्धति ही ऐसी है जब काम पूरा करने की बात अधिकारी करते है तो उनको डराने के लिये राज्य में भाजपा की सत्ता है तेरी बदली करवा दूंगा ऐसा दम डटी देता है जिसके चलते प्रशासन भी इसके कारनामो पर पर्दा डालती है परंतु उल्हासनगर मनपा के सार्वजनिक बांधकाम विभाग में फाइल चुराते हुए सीसीटीवी कैमरे में दिखाई देने के बाद पुलिस ने मनपा के अधिकारियों की शिकायत के बाद इसको गिरफ्तार किया उसके बाद से ही रामचंदानी के परिवार की विवादित चीजे बाहर आने लगी है एम रामचंदानी दत्तात्रय मंजूर कामगार संघटना वाणी देवी नामक कंपनियों से रामचंदानी परिवार उल्हासनगर और कल्याण मनपा में भी कम पैसो पर टेंडर उठाने का करते है 2017 -2018 के बजट में नगरसेवक गोरखनाथ जाधव अम्बिवाली गॉव प्रभाग के एरिये में गटर और पगडण्डी बनाने का 10 लाख रुपये की निधि से ठेका दिया था परंतु काम आधा अधूरा छोड़ कर ही निकल लिया अब इसी काम की फ़ाइल जिसका टेंडर नो 52 था वह कल्याण मनपा से गायब है इस विषय पर शिवसेना नगरसेवक गोरखनाथ जाधव ने कल्याण मनपा को फाइल गायब होने की लिखित शिकायत देकर जाँच कर करवाई करने की मांग की है उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि रामचंदानी ऐसे ही आधे अधूरे काम करके पूरा बिल निकलवा लेता है और बाद में उस काम की फाइल भी गायब करलेता है ताकि उसका रिकॉर्ड ही किसी को न मिले इसलिये जरूरी है कि कल्याण मनपा के क्षेत्र में रामचंदानी द्वारा किये गए सभी कामो की निपक्ष जांच हो ऐसा अपने पत्र में शिवसेना नगरसेवक ने लिखा है वहीं बता दे कि उल्हासनगर मध्यवर्ती पुलिस के द्वारा बुधवार की दोपहर तीन बजे भाजपा के चोर नगरसेवक को चोपड़ा कोर्ट में पेश किया जहाँ पर मामले की सुनाइए करनेवाले न्यायधीश ने पुलिस रिमांड को बढ़ाते हुए 19 मई तक कर दिया है.
  • No Comment to " फाइल चोर नगरसेवक रामचंदानी पर लगा कल्याण मनपा से भी फाइल चुराने आरोप ! नही मिली कोर्ट से राहत 19 तक पुलिस रिमांड बढ़ी ! "