• आखिरकार खुला मनपा के पीआरओ भदाने का आफिस ! 18 ब्लैंक चेक,128 फाइल, 17 सी,डी ,11 रबर स्टैम्प महाराष्ट्र शासन के आई कार्ड मिलने से मचा हड़कंप !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    आखिरकार खुला मनपा के पीआरओ भदाने का आफिस ! 

    18 ब्लैंक चेक ,दूसरे विभागों के 11 रबर स्टैंप, 128  फाइल सहित महाराष्ट्र शाशन के उपायुक्त पद का आईकार्ड मिलने से मचा हड़कंप !

     महापौर,आयुक्त ,सुरक्षा रक्षक सहित कई नगरसेवक व पत्रकारों के समक्ष किया गया पंचनामा !

    उल्हासनगर- उल्हासनगर महानगर पालिका के तत्कालीन आयुक्त राजेन्द्र निम्बालकर के ट्रांसफर के बाद विवादास्पद जनसंपर्क अधिकारी युवराज भदाने को एक बार फिर से राजनीति षणयंत्र का शिकार बनाने की मंशा से टारगेट किया गया था ! इसी कड़ी उमपा की महापौर मीना आयलानी के दबाव में आयुक्त गणेश पाटिल ने युवराज भदाने का विशेष अधिकारी (अतिक्रमण विभाग) का पद भार वापस ले लिया।इसी से नाराज भदाने अपने ऑफिस की चाभी लेकर छुट्टी पर चले गए थे।जब इस बात का पता चला कि उमनपा आफिस की चाभी भदाने अपने साथ ले गए तो मानो उफान मच गया और विपक्षीय नेताओ ने भदाने पर आरोप प्रत्यारोप की झड़िया लगाते हुए इन कैमरा आफिस खोलने का आग्रह आयुक्त को किया ।नगरसेवकों के आग्रह पर आयुक्त ने इन कैमरा जनसंपर्क अधिकारी युवराज भदाने का आफिस खोला जिसमे उमनपा के विभिन्न विभागों की 128 फाइल,शिक्षण मंडल की फाइल,18 ब्लैंक चेक,17 सी डी,11 रबर स्टैंप तथा महाराष्ट्र शाशन के उपायुक्त पद आईकार्ड बरामद हुआ है।
     गौर तलब हो कि युवराज भदाने हमेशा सुर्खियों में रहे हुए है और अब तक के रिकार्ड में जिस उमनपा आयुक्त ने भदाने को अपने नजदीक किया वह आयुक्त हमेशा विवादों में रहा है।जैसे कि तत्कालीन आयुक्त निम्बालकर जाते-जाते भदाने को आयुक्त ने विशेष अधिकार दे दिया था इसी दुश्मनी के चलते आज भी अटरासीटी के आरोप में आयुक्त हाईकोर्ट व कल्याण कोर्ट के चक्कर काट रहे है।परन्तु आयुक्त गणेश पाटिल ने ऐसा नही किया और वो युवराज भदाने को हमेशा दूर रखा।जैसे ही आयुक्त गणेश पाटिल ने भदाने का पदभार वापस लिया वैसे ही भदाने अपने ऑफिस को लॉक करके उसकी चाभी लेकर छुट्टी पर चले गए।जब इसकी जानकारी उनके प्रतिद्वंददी माने जाने वाले आरपीआय गटनेता भगवान भालेराव व शिवसेना शहर प्रमुख राजेन्द्र चौधरी ने भदाने की इस हरकत की शिकायत करते हुए कहा कि भदाने किस अधिकार के तहत आफिस की चाभी लेकर गये।आरोप यह भी था कि कई संदेहास्पद फाइल सहित कई दस्तावेज उनके आफिस में रखे हुए है इस आरोप के बाद शुक्रवार के दिन आयुक्त ने पीआरओ आफिस को सील लगा दिया था जिसे आज आयुक्त गणेश पाटिल ने महापौर,आरपीआय गटनेता भगवान भालेराव व कई अन्य पत्रकारों के समक्ष खोला गया ।आफिस का इन कैमरा पंचनामा किया गया जिसमें 128 विभिन्न विभागों की फाइल,महाराष्ट्र शासन का जारी उपायुक्त (प्रसासन) का आईकार्ड ,18 ब्लैंक चेक व शिक्षण मंडल की फाइल आयुक्त ने जब्त किया।अब भदाने की विभागीय चौकशी की जायेगी या उनपर पुलिसिया कार्यवाही की जायेगी यह आयुक्त गणेश पाटिल पर निर्भर करता है।
  • No Comment to " आखिरकार खुला मनपा के पीआरओ भदाने का आफिस ! 18 ब्लैंक चेक,128 फाइल, 17 सी,डी ,11 रबर स्टैम्प महाराष्ट्र शासन के आई कार्ड मिलने से मचा हड़कंप ! "