• उल्हासनगर में भारत पेट्रोल पम्प कर्मियों की गुंडागर्दी पेट्रोल चोरी की शिकायत कर्ता को आफिस में बंद करके पीटा !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल चोरी का मामला उजागर करनेवाले मोटरसाइकिल चालक को पम्प के ऑफिस बंद कर स्टाफ कर्मियों ने पीटा !

     पुलिस ने पेट्रोल पम्प के चार स्टाफ कर्मियों के विरुद्ध दर्ज किया मामला ! 

    उल्हासनगर-उल्हासनगर चार नम्बर में श्रीराम चौक पर स्थित भारत पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल चोरी की शिकायत करना एक मोटरसाइकिल सवार को  पड़ा महंगा। मोटरसायकल सवार ने जब मामला स्टाफ के सामने उठाया तो उन्होंने मोटरसाइकिल सवार की न सिर्फ पिटाई की बल्कि अपने आफिस में जबरदस्ती बिठाकर रखा और वह भी उसकी भरपूर पिटाई की। इस मारपीट में घायल पीड़ित धर्मेंद्र गुप्ता (40) फिलहाल शिवनेरी हॉस्पिटल में भर्ती है जहां उनका इलाज चल रहा है। वही धर्मेंद्र की शिकायत पर फिलहाल विठ्ठलवाड़ी पुलिस ने 4 स्टाफ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनमे से एक आरोपी को अपनी हिरासत में लिया है जबकि तीन लोग अब भी फरार है। 
    मिली जानकारी के अनुसार धर्मेंद्र बुधवार देर रात पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल भरने गए थे जहाँ पर स्टाफ से उन्होंने 120 रुपये का पेटोल भरने की मांग की जिसपर स्टाफ ने जो कि पहले ही किसी को 60 रुपये का यूनिट का पेट्रोल दे चुका था वहां उसने 00 यूनिट न करते हुए पेट्रोल वापस भरना शुरू किया और 120 यूनिट पर जाने पर पेट्रोल भरना रोक दिया इसपर आपत्ति जताते हुए पेट्रोल पंप स्टाफ से बाकी के 60 रुपये के पेट्रोल भरने की मांग की जिसमे स्टाफ उससे बहस करने लगे। मामला इतना बढ़ गया कि स्टाफ ने धर्मेंद्र को साइड में बुलाकारउससे मारपीट शुरू कर दी और उसे एक केबिन में ले जाकर 3 से 4 लोगो ने पीटना शुरू कर दिया जिसमे उसके नाक से खून भी निकल आया। जब धर्मेंद्र ने इस मामले की शिकायत पुलिस से करने की बात कही तो आरोपियों ने अपनी पहचान पुलिस तक मे होने की बात कहते हुए उसे भगा दिया। इसके पहले भी श्रीराम चोक पर स्थित यह पेट्रोल पंप विवाद में राह चुका है। इस पेट्रोल पंप पर दो बार पेट्रोल चोरी का मामला भी दर्ज हो चुका है। फिलहाल भारत पेट्रोल पंप के स्टाफ की बढ़ती दादागिरी से परेशान लोग सरकार से इस पम्प को बंद कराने की मांग कर रहे है।
  • 1 comment to ''उल्हासनगर में भारत पेट्रोल पम्प कर्मियों की गुंडागर्दी पेट्रोल चोरी की शिकायत कर्ता को आफिस में बंद करके पीटा !"

    ADD COMMENT
    1. Ye shriram petrol wale cheater no. 1 hai. Mere sath bhi unhone chori se 100 rupees ka petrol kam bhara tha. Bolne par ladai pe uttar ahe. 100% chor hai

      ReplyDelete