• प्रभाग तीन सभापति नगरसेविका चैनानी के पति व बेटे पर लगा अवैध वसूली करने का आरोप ?

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    प्रभाग तीन सभापति नगरसेविका चैनानी के पति व बेटे पर लगा अवैध वसूली करने का आरोप ? 

     अवैध निर्माण व हाथगाडी वाले से धन उगाही का है ये मामला !

    उल्हासनगर-उल्हासनगर प्रभाग समिति 3 की सभापति नगरसेविका ज्योति चैनानी को बनाया गया है परंतु आज उनके पति और बेटे ने प्रभाग समिति पर एक क्षत्र राज बना लिया है सभापति के नाम से ये दोनों अपने प्रभाग में खुलकर अवैध वसूली करने में जुटे है यही नही खुद अवैध निर्माण बनाने में भी जुटे है ऐसा आरोप नरेश गायकवाड़ ने लगाया है उन्हों मनपा आयुक्त को दिए लिखित पत्र में ऐसा आरोप किया है ! एक अवैध निर्माण करने वाले ठेकेदार नाम न छापने की शर्त बताया कि बाप अलग पैसा लेता बेटा अलग पैसा लेता है नही देने पर ठेकेदार के द्वारा बनाया जा अवैध निर्माण तोड़वाने की धमकी भी देते है !
    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रभाग समिति 3 की चेयरमैन जब से नगरसेविका ज्योति चैनानी को मिला तब से ही उनके पति रमेश चैनानी व उनके सुपुत्र कैलाश चैनानी ने प्रभाग समिति कार्यायल पर एक क्षत्र राज्य स्थापित करके अवैध वसूली करने की बात सामने आ रही है ! बता दे कि जब सभापति पद ग्रहण किया तभी से इस प्रभाग समिति के अंदर सबसे ज्यादा अवैध निर्माण शुरू है इन अवैध निर्माणों से मोटी रकम लेकर ये लोग उन्हें संरक्षण देने का काम कर रहे है ऐसा आरोप स्थानीय समाज सेवियों के द्वारा किया गया है! पैनल क्रमांक 16 के रहवासियों में भी अपने इस नगरसेविका के खिलाफ जनाक्रोश देखने को मिल रहा है इस वार्ड के लोगो की पानी सप्लाई की काफी समस्या है बता दे कि बैरेक नम्बर1602,1604,1659 और1663 इन जगहों पर रहने वाले लोग को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है यही कारण है यहाँ के रहवासियों के द्वारा चैनानी बाप बेटे को लोगो ने कुछ दिन पहले ही पकड़ा था और जनता के गुस्से का शिकार होना पड़ा था कैसे तो ये बाप बेटे वहाँ निकले में कामयाबी मिली नही तो उस दिन जनता इनके साथ कैसा सलूक करती वो तो जनता ही जानती है पैनल के रहिवासियों का ये भी आरोप है कि ये बाप बेटे अपनी अवैध वसूली करने के चक्कर में गरीब हाथगाडी वालों की शिकायत करते है फिर शिकायत वापस लेने के नाम पर गरीबो से भी पैसों की वसूली करते है ! इस तरह के कारनामो की बदौलत ही अब साई पार्टी के इस नगगरसेवक कि हरकतों से पार्टी का भी नाम खराब हो रहा है ! इस बारे में नरेश गायकवाड़ एन सी पी पार्टी के विद्यार्थी सेना के पदाधिकारी ने इस प्रभाग समिति तीन के प्रभाग सभापति के चेयरमैन व उनके पति व बेटे के द्वारा किये जा रहे अवैध धन उगाही मामले में मनपा आयुक्त से लिखीत शिकायत कर कार्यवाई करने की मांग किया है !
    इस विषय पर प्रभाग समिति की चेयरमैन ज्योति चैनानी के पति रमेश चैनानी के मोबाइल पर संपर्क किया गया तो उन्होंने अपने ऊपर व परिवार पर लगाये सारे आरोप को बे बुनियाद बताया और कहा कि कुछ लोग हमारा नाम खराब करने के लिए इस तरह के झूठा आरोप लगा रहे है ऐसा चैनानी ने फोन पर कहा है !
  • No Comment to " प्रभाग तीन सभापति नगरसेविका चैनानी के पति व बेटे पर लगा अवैध वसूली करने का आरोप ? "