• उल्हासनगर में गुंडाराज ! गुंडो का चाय का बिल देने से मना करने वाले नाबालिक को गुंडो ने पीटा फिर किया अपरहण,लूटपाट,सिगरेट दिए चटके !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    उल्हासनगर में गुंडाराज ! 

    चाय का बिल देने से किया मना तो गुंडो ने सरेआम नाबालिक को पीटा फिर किया अपरहण,लूटपाट,सिगरेट दिए चटके !

    आरोपी है पुलिस के खबरी इस लिये पुलिस नही कर रही कार्यवाई रिश्तेदारो ने लगाया आरोप !

    उल्हासनगर – उल्हासनगर नम्बर पांच में चाय का बिल देने से मना करने वाले नाबालिग लड़के से मारपीट व उसका अपहरण करके उसके पास रखे पैसे व उसके गले से चैन लूटने का मामला सामने आया है यह पूरा मामला एक दुकान में लगे सी सी टी वी रिकार्ड हुआ जिसमें साफ दिखाई दे रहा कुछलोग एक लड़को बुरी तरह से पीट रहे है ! इस मामले में हिलाइन पुलिस स्टेशन में 15 लोगो के विरुद्ध मामला दर्ज हुआ है .
    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सागर पवार व उसका दोस्त कँम्प क्रं पाच के मठमंदिर के पास की चाय की दुकान पर चाय पीने गए थे . वही पहले से ही आकाश,राजु,पिंट्या व उसके और गई दोस्त भी चाय पी रहे थे. बता की जब सागर पवार ये अपना चाय का बिल देने गए तभी आकाश ने अपना व साथियों का चाय का बिल देने को कहा तो सागर ने सीधे कहा कि जब मै तुम्हे पहचानता ही नही तो तुम्हारे चाय का बिल हम क्यो दे बस इतना बोला इसके बाद इससे नाराज आकाश व उसके दोस्तों सागर को मारना शुरू कर दिया जिसके हाथ में जो लगा जैसे कोई लकड़ी डंडा तो कोई पत्थर कोई फाइट से उसके ऊपर धावा बोल दिया . यह पूरी वारदात वहा के दुकान में लगे सी सी टी वी के कैमरे में कैद हो गया फुटेज में यह भी दिखाई दिया कि पिटाई करने के बाद उस लड़के को जबरजस्ती अपने मोटरसाइकिल बैठाकर उसका अपहरण करके उसे सह्याद्री नगर यहाँ लाये यह पहले १०/१५ लोगो ने सागर को बेस बाँल के बैट पीटा फिर उसको जबजस्ती दारू पिलाया और सिगारेट के चटके दिए और फिर उसके पास रखे ८ हजार ५०० रुपये व उसके गले की सोने की चैन को जबजस्ती ले लिया फिर बोला इस बारे में किसी को कुछ बोला तो जान से मारने की धमकी दी उसे घायल अवस्था में छोड़ करके फरार हो गए .यह पूरा मामला सी सी टी वी रिकार्ड होने की वजह से इस मामले में हिललाइन पुलिस ने मामला दर्ज किया फुटेज में दिख रहे आरोपी आकाश, पिंट्या,राजु व अज्ञात १५ लोगो के विरूद्ध अपहरण करके हत्या करने का प्रयास व लूटपाट करने का मामला दर्ज किया है इस में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है परंतु इस घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी आकाश,पिंट्या व उसके दोस्त अभी फरार है इस मामले की जांच API रविंन्द्र करौती कर रहे है . सागर के रिश्ते दारो ने लगाया पुलिस पर गंभीर आरोप,,,,, आकाश यह पुलिस का खबरी है और वह हर दिन हिललाईन पुलिस स्टेशन आता जाता है और अभी व पुलिस के संपर्क में है यही कारण वह इसी का फायदा लेकर लोगो दमदाटी करके लोगो को झूठे मामले फंसवाने का काम करता है और पुलिस के नाम पर वसूली भी करता है उसको पता है कि पुलिस उसका कुछ कर नही सकती इसी का फायदा उठाकर रात में लुटपाट करके उनके साथ मार पीट भी बिंदास करते है आकाश,पिंट्या,राजु ये आज भी पुलिस के संपर्क पुलिस उनको मदत कर रही ऐसा आरोप सागर के रिश्ते दारो ने किया है अब पुलिस को इन आरोपो को गलत साबित करना है तो जल्द से जल्द सभी आरोपियों को पकड़ उनको सलाखों के पीछे पहुचा कर कड़ी सजा दिलाये तभी यह आरोप गलत समझा जाएगा पुलिस का अगला कदम क्या होता ये तो आने वाला समय ही बताएगा !
  • No Comment to " उल्हासनगर में गुंडाराज ! गुंडो का चाय का बिल देने से मना करने वाले नाबालिक को गुंडो ने पीटा फिर किया अपरहण,लूटपाट,सिगरेट दिए चटके ! "