• कमल भटिजा व उनके सहयोगी पर 420 का मामला हुआ दर्ज ! प्रिंसिपल ने दर्ज कराया 20 लाख गबन करने का मामला !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    कमल भटिजा व उनके सहयोगी पर 420 का मामला हुआ दर्ज !

    होली फैमली स्कूल के प्रिंसिपल ने दर्ज कराया 20 लाख गबन करने मामला !


    उल्हासनगर-उल्हासनगर शहर के ब्यवसाई कमल भटिजा व उनके सहयोगी रविकुमार धमनानी पर उल्हासनगर के सेंट्रल पुलिस स्टेशन में 420 का मामला दर्ज हुआ है,यह मामला होली फैमली कान्वेंट स्कूल की प्रिंसिपल के द्वारा दर्ज किया गया है ! 
    पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार उल्हासनगर लालचक्की रोड़ के ब्लाक नम्बर 452/A होली फैमली कान्वेंट स्कूल में रहने वाली प्रिंसिपल सालू सेवास्टीयन इन्होंने स्कूल के टीचरों की पीएफ के 20,98,192 रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला सेंट्रल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है दर्ज शिकायत में लिखा गया है के, एच कंसल्टन्सी शॉप नम्बर 2 कृष्णा कांप्लेक्स टील्सन मार्केट के पास सपना गार्डेन उल्हासनगर नम्बर तीन के मालिक कमल भटिजा व उनके सहयोगी रविकुमार धमनानी ने शिक्षकों की भविष्य निधी के 20 लाख 98 हजार रुपये खाते में न जमा कर खुद के लिए इस्तेमाल कर लिया है यह सभी शिक्षकों के साथ इन दोनों धोकाधड़ी किया है ! बहर हाल पुलिस ने प्रिंसिपल सालू की शिकायत पर मामल दर्ज कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है, खबर लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नही हुई है !
  • No Comment to " कमल भटिजा व उनके सहयोगी पर 420 का मामला हुआ दर्ज ! प्रिंसिपल ने दर्ज कराया 20 लाख गबन करने का मामला ! "