• उल्हासनगर में महापौर पद को लेकर छिडा संग्राम ! पंचम कलानी होगी अगली महापौर -भाजपा सभागृह नेता पुरुस्वामी !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    उल्हासनगर में महापौर पद को लेकर छिडा संग्राम !

    अगली महापौर पंचम  को बनाने के लिये भाजपा में आई दरार !


    पंचम कलानी होगी अगली महापौर -भाजपा सभागृह नेता पुरुस्वामी !


    उल्हासनगर-उल्हासनगर महानगर पालिका में सत्तासीन भाजपा में सवा-सवा साल के महापौर पद को लेकर उठापठक शुरू हो गयी है।मुख्यमंत्री व राज्य मंत्री रविन्द्र चौहान के आदेश पर नागपुर से वापस लौटने के बाद भाजपा के सभाग्रह नेता जमुनादास पुरस्वनी ,भाजपा कार्यकारणी सदस्य प्रकाश माखीजा,जिला महासचिव,प्रदीप रामचंदानी,भाजपा महासचिव संजय सिंह चाचा,महिला विंग अध्यक्ष अर्चना कर्णकाले, टीओके नेता नरेंद्र कुमारी ठाकुर,नगरसेवक राजेश वदारिया,टीओके कार्याध्यक्ष संतोष पांडेय,प्रवक्तता कमलेश निकम ने एक पत्रकार परिषद का आयोजन किया था।जिसमे पिछले एक महीने से महापौर मीना आयलानी इस्तीफा देगी या नही शहर में चल रही कस म कस पर विराम लगाते हुए सभाग्रह नेता ने स्पस्ट कर दिया कि शर्तो के अनुशार महापौर को इसी माह के अंतराल में अपने पद से इस्तीफा देना होगा।उसके बाद भाजपा की अगली महापौर पंचम ओमी कालानी होगी ,सभाग्रह नेता के इस इस्टेटमेंट के बाद शहर वाशियो के सवालों पर विराम लग गया। सवाल यह है कि मीना आयलानी अगर इस्तीफा नही दिया आने वाले दिनों में मनपा में नए गठबंधन की महापौर बनने से भी नकारा नही जा सकता है कुल मिलाकर जुलाई महीने में बहुत सारे राजनीतिक उठापठक होना तय है!
    पत्रकार परिषद में सभाग्रह नेता जमुनादास पुरस्वनी ने बताया कि उमनपा में सत्तासीन भाजपा-टीओके व साईपक्ष के बीच सत्ता बनाने के लिए जब गठबंधन पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़वनीष व राज्य मंत्री रविन्द्र चौहान के साथ स्थानीय नेताओं के बीच शशर्त चर्चा चल रही थी तब उस बैठक में वरिष्ठ नगरसेवक होने के नाते मैं उपस्थित था।उक्त गठबंधन में यह तय हुआ था कि महापौर का कार्यकाल सवा-सवा वर्ष का होगा और उप महापौर ढाई वर्ष का अन्य समितियां 33-33 प्रतिशत नुशार वितरित किया जायेगा।जमनु पुरस्वनी ने कहा कि नागपुर में शहर विकास सहित महापौर पद को लेकर भी मुख्यमंत्री व राज्यमंत्री से चर्चा हुई और दोनो वरिष्ठ नेताओं ने स्पस्ट करते हुए कहा कि गठबंधन को लेकर जो कमेटमेंट किया गया है वह वादे निसंकोच पूरे होंगे ,और अगली महापौर भाजपा के टिकट पर निर्वाचित टीओके नगरसेविका पंचम कालानी बनेगी । सभाग्रह नेता जमनु पुरस्वनी ने कहा कि जल्द ही राज्यमंत्री रविन्द्र चौहान महापौर संबंधित खुद पत्रकार परिषद लेगे।
  • No Comment to " उल्हासनगर में महापौर पद को लेकर छिडा संग्राम ! पंचम कलानी होगी अगली महापौर -भाजपा सभागृह नेता पुरुस्वामी ! "