• उद्धव ठाकरे के जन्म दिवस के उपलक्ष्य पर गुणवंत विद्यार्थियों का उल्हासनगर की शिवसेना ने किया सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    उद्धव ठाकरे के जन्म दिवस के उपलक्ष्य पर गुणवंत विद्यार्थियों का उल्हासनगर की शिवसेना ने किया सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित ! 

    उल्हासनगर -उल्हासनगर में शिवसेना के कार्याध्यक्ष उद्धव ठाकरे के जन्म उत्सव के उपलक्ष्य में उल्हासनगर शिवसेना के द्वारा बाबा प्राइम हाल में गुणवंत विद्यार्थियों का सत्कार करने का कार्यक्रम आयोजित किया था ! इसमें उल्हासनगर शहर उन विद्यार्थियों का समावेश था जिन्होंने देश ही नही विदेशों में उल्हासनगर का डंका बजा है , गुगल, सी.ए, यूपीएससी, एमपीएससी परीक्षा पास करने वाले विद्यार्थी का समावेश था ! 
    इस कार्यक्रम को संबोधित करते समय उमपा के शिवसेना विरोधी पक्ष नेता धनंजय बोडारे ने कहा कि हमेशा से उल्हासनगर को देखने का नजरिया दूसरे शहरो हमेशा निगेटिव रहता है उन लोगो को इन बच्चों ने आज अपने प्रतिभा के जरिये जवाब दे दिया है और आज के बाद वो लोग उल्हासनगर शहर को देखने के अपने नजरिया को बदल लेगे . इस कार्यक्रम में सीए की परीक्षा पास करके देश में तीसरा और महाराष्ट्र में प्रथम आई समिक्षा अग्रवाल, पिता न होते हुए और अनुकूल परिस्थिती न होते हुए भी 10 बाय 10 के रूम में रहकर पढ़ाई करने वाले वर्ड प्रसिद्ध कंम्पनी गुगल की परीक्षा देश में तिसरा स्थान व गुगल के कॅलिफोर्निया के प्रमुख कार्यालयात में काम पर लगने वाले आशिष चौधरी, यूपीएससी(आयएएस) परीक्षा पास हुए सिंधी समाज से पहिला विद्यार्थी आशिष रेवलानी, प्रतिकूल परिस्थिती के बादजूद एमपीएससी(मुख्याधिकारी)की परीक्षा में उत्तीर्ण करने वाली मनीषा वांजळ, सीए की परीक्षा पास हुए मोहित दुसेजा यही नही 10 वर्ष की उम्र में कैसे भी जोड़ या घटाना हो बिना कॅल्क्युलेटर के बिना समय गवाए बताने वाले आयुष वाधवानी इनको स्मृतिचिन्ह देकर जाहीर गौरव सत्कार करके सम्मानित किया गया है. इस कार्यक्रम में शिवसेना कल्याण उपजिल्हाप्रमुख चंद्रकांत बोडारे,उल्हासनगर विधानसभा संपर्क प्रमुख नरेंद्र शिंदे,उपशहरप्रमुख दिलीप गायकवाड,युवासेना अधिकारी बाळा श्रीखंडे, सुमित सोनकांबळे, नगरसेवक सुरेंद्र सावंत, नगरसेविका लिलाबाई आशान, शितल बोडारे, वसुधा बोडारे, मंदा सोनकांबळे,संगीता सपकाळे, प्रा.वि.वि.पाटील, व्यापारी असोसिएशन के अध्यक्ष जगदीश तेजवानी, परमानंद गेरेजा इत्यादि मान्यवर उपस्थित थे .
  • No Comment to " उद्धव ठाकरे के जन्म दिवस के उपलक्ष्य पर गुणवंत विद्यार्थियों का उल्हासनगर की शिवसेना ने किया सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित ! "