• अ‍मब्रोशीया होटल के रूम में चल रहे तीन पत्ती जुगार के अड्डे पर पुलिस का छापा ! 2 लाख कैश के साथ 10 लोगो को पुलिस ने किया गिरफ्तार !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    अ‍मब्रोशीया होटल के रूम में चल रहे तीन पत्ती जुगार के अड्डे पर पुलिस का छापा !

     10 जुआरियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 2 लाख से ज्यादा के कैश भी हुआ बरामद !  

    उल्हासनगर-उल्हासनगर के एक हायप्रोफाईल होटल के एक रूम में तीन पत्ती जुगार चालू है ऐसी गुप्त जानकारी सेंट्रल पुलिस को मिली उसी जानकारी के आधार पुलिस ने होटल पर छापा मारकर जुआ खेल रहे 10 लोगो को गिरफ्तार किया और उनके पास से 2 लाख 28 हजार 490 रूपये कैस भी जप्त किया है.
    सूत्रों से मिली जानकारी के उल्हासनगर कॅम्प नं. 3 में हायप्रोफाईल होटल के रूप सुप्रसिद्ध अ‍ॅब्रोशीया लॉजिंग अ‍ॅण्ड बोर्डींग के दूसरे महले के रूम नं. 204 में तीन पत्ती जुगार बड़े पैमाने खेला जा रहा है ऐसी गुप्त सूचना पुलिस को मिली जिसके बाद सेंट्रल पुलिस की टीम ने होटल के उस कमरे पर छापा मारा वहा तीन पत्ती जुगार खेलते रंगेहाथ लोग मिले सात तास के कई और बंडल भी मिले जुए में लगी रकम 2 लाख 28 हजार 490 रुपये नगद पुलिस ने जप्त किया इसके साथ ही जुआ खेल रहे 10 लोगो को गिरफ्तार किया है .इस मामले में पुलिस हवलदार शरद सालेकर इनकी शिकायत पर सेंट्रल पुलिस स्टेशन में रूपेश ठाकूर, विकास, हनुमान निलेश, शेखर, सचिन, शैलेश, बल्लाळ, चंद्रास व राजेश इन सभी के विरुद्ध मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है. इस मामले की आगे की जांच सहाय्याक पुलिस निरीक्षक भिसे कर रहे है. बता दे कि एक दिन पहले विठ्ठलवाड़ी पुलिस ने एक लॉजिंग बोर्डिंग पर चल रहे जिस्म फ़रोसी के मामले का पर्दाफाश किया ऐसे यह दूसरा मामला सामने आने से यह बात स्पष्ट हो गया है कि उल्हासनगर शहर भर में चल रहे सभी लॉजिंग बोर्डिंग के नाम पर होटलों में नाजायज धंधे खुलेआम चल रहे है इसकी पुष्टि पुलिस की हुई इन रेट की कार्यवाई से बता चल रहा है इस लिए जरूरी है कि शहर भर चल रहे सभी होटलों की जांच हो और जो भी इस तरह के नाजायज धंधों में लिप्त हो उनपर कड़ी कार्यवाई हो ताकि दोबारा ऐसा कदम उठाने से पहले दस बार सोचे पुलिस को समय रहते इनकी नकलेल खिंचने की जरूरत है !
  • No Comment to " अ‍मब्रोशीया होटल के रूम में चल रहे तीन पत्ती जुगार के अड्डे पर पुलिस का छापा ! 2 लाख कैश के साथ 10 लोगो को पुलिस ने किया गिरफ्तार ! "