• 20 साल की कॉलेज स्टूडेंट पर चाकू से हमला इलाज के दौरान हुई मौत ! चार घण्टे में हत्यारे को पुलिस ने किया गिरफ्तार !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    20 साल की कॉलेज स्टूडेंट पर चाकू से हमला इलाज के दौरान हुई मौत ! 

     मराठी फिल्म के लिए ट्राई कर रही थी ! 

     चार घंटे में पकड़ा गया आरोपी ! 

     ठाणे-ठाणे के हजुरी इलाके में शनिवार सुबह ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर नितिन जंक्शन के पास एक 20 साल की लड़की पर उसके पूर्व प्रेमी ने चाकु से हमला कर दिया। इसमें घायल लड़की ने हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। पुलिस ने आरोपी को वारदात के सिर्फ 4 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है।   
     लड़की की पहचान ठाणे के कोपरी इलाके की रहने वाली प्राची विकास जाड़े के रूप में हुई है। प्राची एक कॉलेज स्टूडेंट है। ठाणे पुलिस के मुताबिक, प्राची को गले, चेहरे और पेट में चाकू के कई घाव लगे हैं। उन्हें सड़क पर खून से सना देख एक राहगीर उन्हें पास के एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले गया। जहां इलाज के दौरान प्राची ने दम तोड़ दिया।   पुलिस को घटनास्थल से कई सुराग बरामद हुए। इस आधार पर पुलिस ने उसके पूर्व प्रेमी आकाश पवार को गिरफ्तार कर लिया है। आकाश ने पुलिस को बताया कि प्राची और उसके बीच काफी समय से दोस्ती थी लेकिन कुछ दिनों पहले प्राची ने उससे बात करना बंद कर दिया था। वारदात को अंजाम देने के बाद आकाश आराम से वहां से फरार हो गया और लोग तमाशा देखते रहे।   मराठी फिल्म के लिए ट्राई कर रही थी प्राची ठाणे के बेडेकर कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई के साथ-साथ एक प्राइवेट फार्म में काम भी कर कर रही थी। वह मराठी फिल्मों में काम के लिए भी ट्राई कर रही थी इसके साथ वो मॉडलिंग भी करती थी। हाल में ही उसने एक प्रोडक्ट के लिए ऐड किया था। सुबह वो अपने ऑफिस के लिए निकली ही थी जब आरोपी ने उसे घेर लिया। जांच में सामने आया है की आरोपी प्राची को तीन साल से जानता था।

    Subjects:

  • No Comment to " 20 साल की कॉलेज स्टूडेंट पर चाकू से हमला इलाज के दौरान हुई मौत ! चार घण्टे में हत्यारे को पुलिस ने किया गिरफ्तार ! "