• होटल रेलिडा में चल रहे तीन पत्ती के जुए के अड्डे पर पुलिस का छापा ! 3 लाख कैश के साथ 30 जुआड़ी को पुलिस ने किया गिरफ्तार !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    होटल रेलिडा में चल रहे तीन पत्ती के जुए के अड्डे पर पुलिस का छापा !

    पुलिस ने 30 जुआड़ी गिरफ्तार उनके पास से 3 लाख कैश ६९७ क्वाइन को किया जप्त !
     फाइल फोटो

    ठाणे-ठाणे शहर के क्राइम ब्रांच यूनिट दो के सहायक पुलिस आयुक्त एन. टी. कदम को गुप्त सूचना मिली थी कि ठाणे के ज्यूपिटर हॉस्पिटल के सामने, फ्लॉवर वैली के पास स्थित होटल लेरिडा में कुछ लोग भाड़े के रुम लेकर तीन पत्ती का जुआ खेलने व खिलाने का काम कर रहे हैं। इसी सूचना के आधार पर मालमत्ता अपराध शोध व क्राइम ब्रांच टीम के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मंगेश सावंत व अनैतिक मानवी ट्रैफिक प्रतिबंध कक्ष, क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रविंद्र दौंडकर की संयुक्त टीम ने होटल लेरिडा में छापा मारकर रूम नं ६०३में ३०लोगों को तीन पत्ती जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है। उनकी तलाशी लेने पर उनके पास से २,७८,५०० रुपए नगद और जुआ खेलने की सामग्री, विशेषतः जुआ खेलने के लिए लगने वाले प्लास्टिक के ६९७ कॉइन बरामद की गई हैं।
    गौरतलब हो कि इन सभी के खिलाफ राबोड़ी पुलिस स्टेशन में महाराष्ट्र जुगार प्रतिबंधक कानून की धारा ४,५,७के तहत मामला दर्ज किया गया है यह जुए का अड्डा मंगेश भोसले नामक व्यक्ति चलाता है,लेकिन वो फरार हो गया है, पुलिस उसकी तलाश कर रही हैं।आगे की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक प्रमोद सानप कर रहे हैं। बता दे कि यह अब जुआ खिलाने का नया तरीका ढूढ़ निकाला है किसी होटल में कमरा लो उसमें इस तरह की तीन पत्ती जुआ खिलाने का पुलिस की कार्यवाई के बाद हो रहे खुलासे यह एक नया कारनामा सामने आ रहा है अब पुलिस ऐसे लोगो के लगाम लगाने के लिए होटल वांले के खिलाफ क्या कार्यवाई करती है ताकि दोबारा कोई होटल के चालक अपने होटल में ऐसे लोगो रूम न दे यह देखने वाली बात होगी !

    Subjects:

  • No Comment to " होटल रेलिडा में चल रहे तीन पत्ती के जुए के अड्डे पर पुलिस का छापा ! 3 लाख कैश के साथ 30 जुआड़ी को पुलिस ने किया गिरफ्तार ! "