• आरोपी पकड़ने गए उल्हासनगर क्राइम ब्रांच की टीम ईरानी बस्ती वालो ने किया पत्थर से हमला दो पुलिस के जवान हुए घायल ! एक आरोपी हुआ फरार !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
     आरोपी पकड़ने गए उल्हासनगर क्राइम ब्रांच की टीम ईरानी बस्ती वालो ने किया पत्थर से हमला दो पुलिस के जवान हुए घायल ! एक आरोपी हुआ फरार ! 

    कल्याण व उल्हासनगर पुलिस ने फिर से शुरु किया आरोपियों की धड़पकड़ दो किया गिरफ्तार ! 

    पुलिस की कार्यवाई अभी है जारी ! 


     उल्हासनगर-उल्हासनगर की क्राइम ब्रांच की टीम शुक्रवार को कल्याण के अम्बिवली ईरानी बस्ती रेट करके कुछ चैनस्नैचरो पकड़ने गई थी इस दौरान पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया उसे लेकर जैसे बस्ती के बाहर आये तभी आरोपी ने एक लाइट पोल को पकड़ कर लटक गया उसे पुलिस वाले छुड़ाने में जुटे तभी एक झुंड ने पुलिस पर पत्थरो से हमला बोल दिया इसका फायदा लेते आरोपी फरार हो गया इसमें कुछ पुलिस वाले घायल भी हो गये यही नही कुछ महिलाओं ने तो केरोसिन का कैन लेकर खुद के ऊपर डाल आग लगाने की कोशिश करके पुलिस वालों की डराने की कोशिश भी किया !  इस हमले में घायल पुलिस जवानों का इलाज उल्हासनगर के सेन्ट्रल अस्पताल में किया जा रहा है।
     पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को दिन में अम्बिवली ईरानी बस्ती में कुछ आरोपियों को पकड़ने के लिये उल्हासनगर क्राइम ब्रांच पुलिस ने छापा मारा इसमें पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ने में कामयाब भी हो गई उसको लेकर पुलिस की टीम बस्ती के बाहर आई तभी आरोपी ने अपने हाथों से एक लाइट के खम्भे को पकड़ लिया पुलिस वालों जब आरोपी का हाथ खम्भे से छुड़ा रहे तभी अचानक पुलिस पर दर्जनों की संख्या में महिला पुरुष मिलकर पत्थरो से हमला बोल दिया सूत्रों की माने तो कुछ लोगो के हाथों में केरोसिन का कैन ले रखा था उसे अपने ऊपर डाल कर आग लगाने की पुलिस को धमकी दे रहे थे इस दरम्यान हुए पत्थर बाजी पुलिस के जवान घायल हो गए और इसका फायदा उठाते हुए आरोपी वहाँ से भागने में कामयाब हो गया जैसे इस मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को मिला तो वो भी अपने दल के समेत घटना स्थल पर पहुँच गए,बता दे कि इस मामले में अब खड़कपाड़ा पुलिस , उल्हासनगर  पुलिस व  कल्याण एसीपी , डीसीपी अन्य अधिकारी की मौजूदगी में एक बार फिर अम्बिवली में आरोपियों की खोज बीन शुरू कर दिया है और देररात तक पुलिस ने दो आरोपीयो को पकड़ने में कामयाब हो गए है और पुलिस पर पथराव करने वालो की तलाश में जुटी हुई है इस घटना को अंजाम देने वाले सभी लोगो को जब तक सलाखों के पीछे नही पहुचा देते तबतक कार्यवाई जारी रहेगी ऐसी पुलिस सूत्रों से जानकारी सामने आई है । इससे पहले भी अम्बिवली के इस ईरानी पाड़ा में पुलिस ने कई कोम्बिंग आपरेसन किया उस दरम्यान भी पुलिस की टीम इन्होंने हमला किया था उस समय पुलिस ने बड़े पैमाने पर गिरफ्तारी की थी और कई बड़े चोरी के मामलों का खुलासा भी किया गया था !
  • 1 comment to ''आरोपी पकड़ने गए उल्हासनगर क्राइम ब्रांच की टीम ईरानी बस्ती वालो ने किया पत्थर से हमला दो पुलिस के जवान हुए घायल ! एक आरोपी हुआ फरार ! "

    ADD COMMENT
    1. सर नमस्कार सात वर्षांपासून पाहिजे आरोपी हे अटक आरोपींना माहिती असून आजतागायत न्यायालयात हजर करण्यात आले नाही कारण एक दाखल गुन्हयाची दोन पोलिस रिपोर्ट जावक नंबर आणि दोन कोर्ट नंबर दिसून येत असल्याने मोकाट हल्लेखोर फरार F i r नंबर i23/2013 जावक नंबर ४७१ आणि ४९८ कोर्ट केस नंबर आर.सी.सी.१०००४७७(४७७) आणि शासन मान्य आपले सरकार पोर्टल मध्ये कोर्ट केस नंबर ४४७

      ReplyDelete