• भाजपा वचन पूर्ति नही करेगी तो पंचम कलानी देगी नगरसेवक पद से इस्तीफा ! उमपा में हो सकता है सत्ता परिवर्तन ?

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    भाजपा वचन पूर्ति नही करेगी तो पंचम कलानी देगी नगरसेवक पद से इस्तीफा !

    उमपा में हो सकता है सत्ता परिवर्तन ? 

    उल्हासनगर-उल्हासनगर मनपा के महापौर पद के कार्यकाल का सवा साल हो जाने के बावजूद यह पदभार कलानी परिवार के हिस्से में न आने से नाराज पंचम ओमी कलानी अपने नगरसेवक पद का इस्तीफा देने की तैयारी में होने की जानकारी सूत्रों द्वारा प्राप्त हुई है, इससे उल्हासनगर में राजनीतिक भूकंप आने की आशंका दिखाई दे रही है.यही नही उमपा में सत्ता परिवर्तन होना तय माना जा रहा है !
    उल्हासनगर मनपा के सन 2017 में संपन्न आमचुनाव में भाजपा को कलानी परिवार की मदद से 33 सीटों की अपार सफलता हासिल हुई थी, इसके बाद भाजपा की मीना आयलानी महापौर भी बन गई. इस पद का सवा साल का कार्यकाल पूरा होते होते ही अब आगे के सवा साल यह पद कलानी परिवार यानी टीओके को मिलने की खबरें आने लगी. इन खबरों पर खुद टीओके प्रमुख ओमी कलानी ने मुहर लगाते हुए कहा था कि इस तरह का करार राज्यमंत्री रविंद्र चव्हाण एवं भाजपा प्रवक्ता श्वेता शालिनी ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की ओर से किया था. 4 जुलाई को जब मीना आयलानी का महापौर पद का कार्यकाल पूरा हुआ तब मुख्यमंत्री अधिवेशन में व्यस्त होने का कारण बताकर भाजपा ने 20 जुलाई को इस मामले में निर्णय लेने की बात कही. इसके बाद भी कुछ निर्णय नहीं होने के बाद दो दिन पहले टीओके के पदाधिकारी एवं नगरसेवकों ने राज्यमंत्री रविंद्र चव्हाण तथा श्वेता शालिनी से मुलाकात की और पंचम कलानी को महापौर बनाने की विनती की तो उन्हें दुबारा अगली तारीख देकर लौटा दिया गया. इसके बाद टीओके प्रमुख ओमी कलानी को लगा कि भाजपा अपना दिया हुआ वचन पूरा करने के मूड में नही है, तो उन्होंने निश्चय लिया कि पंचम कलानी के नगरसेवक पद का इस्तीफा भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों के पास भेज दिया जाएगा. इससे उल्हासनगर मनपा में भाजपा की सत्ता अल्पमत में आ सकती है और शहर में एक राजनीतिक भूकंप आने की आशंका से इनकार नही किया जा सकता है,
  • No Comment to " भाजपा वचन पूर्ति नही करेगी तो पंचम कलानी देगी नगरसेवक पद से इस्तीफा ! उमपा में हो सकता है सत्ता परिवर्तन ? "