• स्व,अटल बिहारी बाजपेयी की श्रद्धांजली प्रस्ताव का विरोध करने वाले MIM नगरसेवक को हुई जमकर धुलाई !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    स्व,अटल बिहारी बाजपेयी की श्रद्धांजली प्रस्ताव का विरोध करने वाले MIM नगरसेवक को हुई जमकर धुलाई ! 

    औरंगाबाद - औरंगाबाद में पूर्व प्रधानमंत्री स्व, अटलबिहारी वाजपेयी की श्रद्धांजली प्रस्ताव का विरोध करने वाले एमआयएम नगरसेवक सय्यद मतीन को भाजपा नगरसेवको ने शुक्रवार को बहुत ही बुरी तरह से पिटाई किया है सुरक्षा रक्षको की वजह से किसी तरह उन्हें बचाया गया है .  
    बता दे कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का गुरुवार की शाम को निधन हो गया था.जिसके बाद शुक्रवार को औरंगाबाद की  महानगरपालिका की सर्वसाधारण सभा थी जिसमें श्रद्धांजली सभा का प्रस्ताव सादर किया गया . वाजपेयी की इस श्रद्धांजली प्रस्ताव को एमआयएम नगरसेवक सय्यद मतीन इन्होंने विरोध किया. उनके विरोध करते ही नगरसेवक राज वानखेडे, दिलीप थोरात, प्रमोद राठोड, माधुरी अदवंत, रामेश्वर भादवे, उपमहापौर विजय औताडे इन्होंने मतीन को सदन में ही पकड़ कर जोरदार पीटना चालू किया. गनीमत यह रही कि समय पर सुरक्षा रक्षको के बीचबचाव की वजह से उन्हें बचाया गया और सभागृह से बाहर ले गए .इसके बाद भाजपा के सभी नगरसेवकों ने सय्यद मतीन इनका कायमस्वरूप की निलंबित करने की मांग किया है . यह देश में पहली एक ऐसा घटना सामने आई है लोग राजनीति करने में इस स्तर तर गिर सकते इसका उदाहरण एमआयएम नगरसेवक सय्यद मतीन ने अपने विरोध के जरिये दर्शआने का काम किया है, इस लिए ऐसे लोगो पर कड़ी कार्यवाई होना जरूरी है ताकि भविष्य में ऐसी हिमाकत कोई न कर सके ऐसे स्थानीय लोगो की मांग है !
  • 1 comment to ''स्व,अटल बिहारी बाजपेयी की श्रद्धांजली प्रस्ताव का विरोध करने वाले MIM नगरसेवक को हुई जमकर धुलाई ! "

    ADD COMMENT
    1. धूलाई ढंग से नही हुई मेडम की चप्पल भी सही जगह नही पड़ी इसका मुझे बड़ा दुख है और मैं इसकी खड़े शब्दो मे निंदा करता हु ओर आगाह करता हु भाजपा वालो को की आगे से इस तरह का कार्य करने से पहले सदन के दरवाजे की अंदर से कुंडी लगाना ना भूलें। ताकि 😊😊😊😊😊😊

      ReplyDelete