• संपर्क से संवाद व धन्यवाद प्रस्ताव कार्यक्रम का भाजपा ओबीसी मोर्चा ने किया आयोजन ! महापौर पद के सवालों से बचने के लिए राज्यमंत्री ने पत्रकार परिषद की काटी कन्नी !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    संपर्क से संवाद व धन्यवाद प्रस्ताव कार्यक्रम का भाजपा ओबीसी मोर्चा ने किया आयोजन !

     ओ.बी.सी. मोर्चा के प्रदेशध्यक्ष विजय चौधरी इन्होंने किया दिली उल्हासनगर वाशियों से मुलाकात !         

    उल्हासनगर-उल्हासनगर में संपर्क से संवाद व धन्यवाद प्रस्ताव के कार्यक्रम अतर्गत ओ,बी,सी मोर्चा के प्रदेशध्यक्ष विजय चौधरी इन्होंने उल्हासनगर वाशियों से मुलाकात किया. इस मुलाकात के जरिये आगामी होने वाले केंद्र और राज्य के चुनाव को ध्यान में रखते हुए ओ.बी.सी. समाज के सभी लोगो को भाजपा में समावेश करने की मोहिम की शुरुआत किया है.       

    देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार ने इतर मागासवर्गीय आयोग को संवैधानिक दर्जा प्रदान किया है . इसके बाद से ही ओ,बी,सी के सक्षमीकरण करने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने इस तरह के कार्यक्रम शुरुआत किया है . इसके लिए सरकार ने करोडो रुपये का अनुदान इस आयोग को दिया है. इसमें अब ओबीसी समाज के विकास को नई गति मिलेगा ऐसा विजय चौधरी इन्होंने अपने संबोधन के दौरान कही है . यही नही इतर मागासवर्गीय समाज को लोकसंख्या का प्रमाण समझने के लिए इनकी जनगणना करने का निर्णय भी लिया गया है. इस समय पत्रकार परिषद में विजय चौधरी के साथ ओ.बी.सी. मोर्चा के सरचिटणीस प्रशांत पाटील, महापौर मीना आयलानी, पूर्व विधायक कुमार आयलानी इत्यादि मान्यवर उपस्थित थे .  

    राज्यमंत्री रविंद्र चव्हाण इन्होंने पत्रकार परिषद में आने किया आनाकानी !      

    उल्हासनगर महापालिका के महापौर पद के वादविवाद इस समय अपनी चरमसीमा पर है . यही कारण था कि ओ.बी.सी. मोर्चा के प्रदेशध्यक्ष विजय चौधरी इनके द्वारा लिए गए पत्रकार परिषद के दरम्यान राज्यमंत्री रविंद्र चव्हाण यह टाउन हॉल के कुमार आयलानी इनके कार्यालय बैठे थे लेकिन पत्रकार परिषद से कन्नी काट गए . महापौर के राजीनामा का क्या हुआ, पंचम कलानी महापौर कब बनेगी इन सभी प्रश्नो के उत्तर से बचने के लिए ही राज्यमंत्री रविंद्र चव्हाण इन्होंने पत्रकार परिषद आने से आनाकानी किया ऐसी चर्चा उल्हासनगर शहर में है.    
  • No Comment to " संपर्क से संवाद व धन्यवाद प्रस्ताव कार्यक्रम का भाजपा ओबीसी मोर्चा ने किया आयोजन ! महापौर पद के सवालों से बचने के लिए राज्यमंत्री ने पत्रकार परिषद की काटी कन्नी ! "