• चाँदनी बार में चल रहे अश्लील डांस पर पुलिस ने किया कार्यवाई,होटल के मैनेजर सहित पांच को किया गिरफ्तार !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    चाँदनी बार में चल रहे अश्लील डांस पर पुलिस ने किया कार्यवाई,होटल के मैनेजर सहित पांच को किया गिरफ्तार ! 

    अश्लील डांस दिखाने वाली बारबालाओं को समन देकर पुलिस ने छोड़ा !

     पवई,श्रीराम चौक परिसर के सभी बारो बिंदास चल रहे डांसबार !

     उल्हासनगर - उल्हासनगर में एक बाद एक बार की असलियत सामने आ रही है किस तरह से ग्राहकों लुभाने के लिए बारो में खुलेआम नंगा नाच होता है ऐसे ही एक मामले में विवादों में हमेशा से सुर्खियों में रहने वाले चांदनी बार में नाम मात्र के कपड़े पहन कर बारबालाए और ग्राहक ‘शिला की जवानी’ इस गाने पर अश्लील नृत्य कर रहे थे. उसी समय सेंट्रल पुलिस ने बार पर छापा मारा जिसमें होटल के मैनेजर, वेटर व तीन ग्राहकों गिरफ्तार किया है. वही अश्लील डांस करने वाली बारबालाओ को समन देकर छोड़ दिया है . यह घटना उल्हासनगर में हर दिन होती कभी कभार पुलिस प्रसाशन की इस प्रकार की कार्यवाई से होटलों में चल रहे इस गोरख धंधों का पर्दाफाश होता है,उल्हासनगर में चाँदनी बार,आँचल पैलेस, श्री राम चौक परिसर में 90 डेज,100 डेज,गोल्डन बार और कई बार है जहाँ पर हर दिन रात में खुले आम बार बालाओं के द्वारा ग्राहकों को रिझाने के लिए इस तरह से कानून की धज्जियां उठाकर अश्लील डांस होता है,कभी कभार स्थानीय पुलिस कार्यवाई भी करती है फिर भी यह कारोबार बिंदास फलफूल रहा है !
     फाइल फोटो

    उल्हासनगर शहर के कैम्प नं. तीन के १७ सेक्शन परिसर में चांदणी बार है. इस बार में फिल्मी गानों पर अश्लील डांस व अश्लील का घिनोना खेल चालू है इस जानकारी सेंट्रल पुलिस स्टेशन वरिष्ठ निरीक्षक विजय डोलय इनको मिली थी . उसी सूचना के आधार पर रात बारह उन्होंने अपने पुलिस दल के साथी स.पु.नि.अनिल भिसे, पु.उप.नि. योगेश गायकर, ए.एस.आय. तडवी इनके द्वारा पुलिस ने बार पर छापा मारा तो उस समय बार में बारबालाए व गायक ‘शिला की जवानी’ इस गाने पर छोटे कपड़े पहनकर बार में बैठे ग्राहकों के टेबल के पास जाकर अश्लील डांस कर रही थी और उनसे पैसे ले रही थी ऐसा पुलिस की कार्यवाई के दौरान देखने मे आया. जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाई करते हुए ४ हजार ८६० रूपये नगद जप्त किया है. पुलिस के ए.एस.आय.सलिम तडवी इनकी दी गई शिकायत पर सेंट्रल पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज करके होटल के मैनेजर गौतम चनियाल (३३), वेटर दिलीप (२६) व ३ ग्राहक विलास, चंद्रकांत, देवेंद्र कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है . वही पुलिस ने बारबालाओ को हिरासत में लेकर उन्हें समन देकर छोड़ दिया है ऐसा जानकारी पुलिस ने दी है. इस मामले की आगे की जांच पु.उप.नि. योगेश गायकर के द्वारा किया जा रहा है. यहा सवाल यह है कि क्या इस तरह की कार्यवाई से ऐसे होटल चलाने वालों पर कोई असर होता है क्या ? क्यो की कार्यवाई दूसरे दिन बाद से फिर से होटलों में वही सब बिंदास चालू रहता है क्यो की उनको पता है जो कार्यवाई होती उसमें दूसरे दिन बेल मिल जाता है जब तक कोई कड़ी कार्यवाई नही होगी जैसे कुछ साल पहले ठाणे के पूर्व पुलिस कमिश्नर यादव के समय कार्यवाई हुई थी वैसे तबतक इन धंधों पर लगाम लगा पाना पुलिस के संभव नही है जरूरत है उस पुरानी कार्यवाई के जैसे कार्यवाई की तभी ये सब पूरी तरह से बंद हो पायेगा !

    Subjects:

  • No Comment to " चाँदनी बार में चल रहे अश्लील डांस पर पुलिस ने किया कार्यवाई,होटल के मैनेजर सहित पांच को किया गिरफ्तार ! "