• भावी महापौर पंचम कलानी के विरुद्ध दाखिल हुई जनहित याचिका हुई रद्द ! भाजपा उपाध्यक्ष ने पार्टी के अनुसाशन उड़ाई धज्जियां !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    भावी महापौर पंचम कलानी के विरुद्ध दाखिल हुई जनहित याचिका हुई रद्द ! 

    भाजपा उपाध्यक्ष ने पार्टी के अनुसाशन उड़ाई धज्जियां !

    अपनी ही पार्टी के भावी महापौर के विरुद्ध दाखिल की  थी याचिका !

     उल्हासनगर - उल्हासनगर की भावी महापौर पंचम कलानी के विरुद्ध भाजपा के पदाधिकारी के दाखिल की गई जनहित याचिका को उच्च न्यायालय ने रद्द कर दिया है .भावी महापौर पंचम कलानी इनकी शादी से जुड़े मुद्दे को उपस्थित करते हुए उनको महापौर पद दिया नही जाए ऐसी शिकायत याचिकाकर्ता के द्वारा उपस्थित किया था .     
    पूर्व महापौर मीना आयलानी इनके राजीनामा देने के बाद रिक्त हुए पद पर सत्ताधारी भाजपा- टी ओ के -और साई पक्षा की तरफ से टी ओ के की तरफ से पंचम कलानी को महापौर पद का दावेदार बनाया गया है , परन्तु शहर के भाजपा उपाध्यक्ष कमल भाटिजा इन्होंने पंचम कलानी के विरोध में जनहित याचिका दाखिल किया था , इस याचिका में पंचम कलानी व ओमी कलानी की दुसरी पत्नी है और ओमी कलानी इन्होंने अभी भी पहली पत्नी को तलाक नही दिया है इस लिए दूसरी शादी गैरकानूनी है ऐसा मुद्दा कमल भटिजा इन्होंने उपस्थित करते हुए यह जनहित याचिका दाख़िल किया था .परंतु उच्च न्यायालय ने यह याचिका को आज रद्द कर दिया है .       कमल भटिजा यह भाजपा में होते हुएभी उन्होंने अपने मित्र पक्ष पार्टी महापौर पद की उम्मीदवार के विरुद्ध याचिका दाखिल करने के चलते शहर में उलट सुलट चर्चा शुरू है . पूर्व महापौर मीना आयलानी जिन्होंने सवा साल के कार्यकाल के टर्म मित्र पक्ष की पार्टियों से समझौता के अनुसार महापौर पद दिया गया था . उनका कार्यकाल समाप्त होने के बाद भी वह राजीनामा देने में आनाकानी कर रही थी .परंतु भाजपा हाई कमान के आदेश मिलने के बाद दो हप्ते पहले ही राजीनामा देना पड़ा है . भटिजा यह मीना आयलानी के भाई है और कलानी के कट्टर राजकीय विरोधक है इस लिए कलानी परिवार को महापौर पद न मिले इस लिए इस तरह से उन्होंने तैयारी करके इस तरह की राजनीति दांव खेलने की एक कोशिश थी ऐसी शहर में चर्चा शुरू है .       मित्र पक्ष की पार्टी महापौर पद के विरुद्ध भाजपा के पदाधिकारी न्यायालय में जाते है पार्टी में अनुसाशन नामक चीज है क्या ऐसा सवाल भी उपस्थित हो रहा है ? जब इस विषय में पत्रकारों ने भाजपा शहराध्यक्ष कुमार आयलानी से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि यह बात हमें पता नही है अभी आप लोगो के जरिये यह हमें मालूम पड़ा है इस बारे में मै अपने पार्टी के वरिष्ठों को बताता हूं वह जो कार्यवाई करने का आदेश देगे उस तरह की कार्यवाई किया जाएगा !
  • No Comment to " भावी महापौर पंचम कलानी के विरुद्ध दाखिल हुई जनहित याचिका हुई रद्द ! भाजपा उपाध्यक्ष ने पार्टी के अनुसाशन उड़ाई धज्जियां ! "