• चाहत आर्केस्ट्रा बार पर पुलिस ने मारा छापा ! अश्लीलता परोसने वाली बारबालाओं समेत कई ग्राहकों पुलिस ने किया गिरफ्तार !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    ठाणे जिल्हा के ज्यादातर बारो में लगते रात में ठुमके !

    चाहत आर्केस्ट्रा बारपर पुलिस ने मारा छापा ! 

    3 बारबालाओं के साथ दो ग्राहक व बारमालिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार ! 
     फाइल फोटो

    कल्याण - कल्याण के शील रोड़ के विवादित चाहत बार एंड डिस्को रेस्टोरेंट में बार डांसरों के द्वारा ‘सिर्फ तुम’ इस हिंदी फिल्म के गाने ‘होश ना खबर है, यह कैसा असर है तुमसे मिलने के बाद दिलबर’ इस पर छोटे कपडे पहनकर अश्लील नृत्य कर रही थी इसी समय पुलिस ने छापा मारकर बार मालीक, मैनेजर, म्युझिक ऑपरेटर सहित दो ग्राहक व 3 बारबालाओ को मानपाडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है.ठाणे, कल्याण, उल्हासनगर, अम्बरनाथ के सभी बारो में रात जमकर डांस होता है इससे पहले भी उल्हासनगर में आंचल पैलेस,100 डेज,90डिग्री,गोल्डन, राखी बार इन बारो मे छोटे कपड़ो में लोगो को लुभाती बार बाला की भी स्टिंग ओपरेशन के द्वारा खुलाशा भी हो चुका है, यह पुलिस के पड़ रहे छापो से सामने आ रहा है राज्य सरकार के अध्यादेश कानून को ठेंगा दिखाकर यह स्थानीय पुलिस के सनरक्षण फल फूल रहा है ऐसा स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ताओं ने आरोप किया है !
    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कल्याण शिलफाटा रोड़ पर गोलवली गाव के पास चाहत बार एंड डिस्को रेस्टोरेंट बार में बारबालाओं के द्वारा अश्लील नृत्य शुरू होने की सूचना मानपाडा पुलिस को मिली थी. इसी सूचना के आधार पर बीती रात में स्थानिक पुलिस की टीम ने बारपर अचानक छापा मारा. उस समय बार में परवानाधारक दिनेश घुगे,(38,ताड़देव, मुंबई) इनके साथ पंकज शाहू, (20 भिवंडी) अजयकुमार सिंग, (20) मनोजकुमार वर्मा, (25) कोमल सिंग (22 नवीमुंबई) उनके अलावा 3 बारबालाओ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है . चाहत बार में अर्धनग्नावस्था में बार बारबालाओं के द्वारा ‘होश ना खबर है, यह कैसा असर है तुमसे मिलने के बाद दिलबर’ इस गाने पर छोटे कपड़े पहन कर अश्लिल नृत्य करके अंगप्रदर्शन किया जा रहा था,और इन महिला नर्तिकी पर बार में बैठे लोगों के द्वारा पैसे उठाया जा रहा था. बार को दिये गए परमिशन के शर्तो का उल्लंघन करके ढेर राततक ऑर्केस्ट्रा शुरू करके तेज आवाज में साउंड बजाकर अश्लील व विभित्स हावभाव में नृत्य करके ग्राहको आकर्षित करने का काम किया जा रहा था .इस दरम्यान, चाहत बार के मालिक, मैनेजर, बारबाला, म्युझिक ऑपरेटर के विरोध में मानपाडा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करके सभी को गिरफ्तार किया गया है. कार्यवाई के दरम्यान डांसरों पर उठाए जा रहे नगद रकम व म्युझिक और ऑर्केस्ट्रा के सामान को जप्त किया गया है. गिरफ्तार लोगो को कल्याण जिल्हा सत्र न्यायालय हाजिर किया गया जहाँ पर पुलिस के द्वारा सभी गिरफ्तार बारबालाओं को उल्हासनगर के शासकीय महिला सुधारगृहात भेज दिया गया है ऐसी जानकारी पुलिस ने दिया है.इस मामले की आगे की जांच पुलिस उपनिरीक्षक शिंगटे कर रहे है. 
  • No Comment to " चाहत आर्केस्ट्रा बार पर पुलिस ने मारा छापा ! अश्लीलता परोसने वाली बारबालाओं समेत कई ग्राहकों पुलिस ने किया गिरफ्तार ! "