• आखिरकार महापौर मीना आयलानी ने दिया महापौर पद से दिया इस्तीफा ! टीओके की पंचम कालानी बनेगी अगली महापौर !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    आखिकार महापौर मीना आयलानी ने दिया महापौर पद से दिया इस्तीफा ! 

     टीओके की पंचम कालानी बनेगी अगली महापौर ! 

     कोंकण आयुक्त के आदेश के बाद महापौर की चुनाव की तारीख का होगा ऐलान ! 

     महापौर पद हथियाने के लिए शिवसेना ने भी कमर कसने की तैयारी जुटी ! 


     उल्हासनगर-उल्हासनगर महानगरपालिका के चुनाव के पहले भाजपा व टीओके के बीच महापौर पद को लेकर मुख्यमंत्री के समक्ष जो सर्त आपसी गठबंधन हुआ था। उसी सर्त के अनुसार सवा वर्ष के बाद आज शाम 6 बजे महापौर मीना आयलानी ने मंगलवार की महासभा में अपने महापौर पद से अपना राजीनामा आयुक्त गणेश पाटिल को सौप दिया । मनपा प्रसाशन की तरफ से महापौर निर्वाचन की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है और जल्द ही कोंकण आयुक्त के आदेश पर महापौर पद का निर्वाचन की तारीख का ऐलान भी कर दिया जाएगा । मीना आयलानी के इस्तीफे के बाद विपक्ष की सबसे बड़ी पार्टी शिवसेना ने भी महापौर पद के लिए उम्मीदवार खड़ा करने का संकेत दिया और चुनाव जीतने की जुगत में लग जाने की बात कही है। 
    गौर तलब हो कि भाजपा की सत्ता बने सवा वर्ष हो चुके है और भाजपा की नगरसेविका मीना आयलानी को महापौर बनाया गया था।परन्तु सवा वर्ष में अब तक मीना आयलानी फेल महापौर साबित हुई है।सूत्रों के मुताबिक भाजपा के कई पदाधिकारियों ने असक्षम महापौर व भाजपा जिल्हा अध्यक्ष कुमार आयलानी के खिलाफ गोपनीय रिपोर्ट बनाकर प्रदेश को भेजा हुआ था जिसके बाद मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडवनिष ने मीना आयलानी का इस्तीफा लेने का निर्णय लिया। यहां बता दे कि सत्तापक्ष की तरफ से टीओके प्रमुख ओमी कालानी की पत्नी पंचम कालानी जो भाजपा के टिकट पर निर्वाचित हुई है वह अगली महापौर बनेगी,बताया जाता है कि मीना आयलानी के इस्तीफा देने के बाद पहापौर पद पर काबिज होने के लिए विपक्ष की बड़ी पार्टी शिवसेना भी कमर कस चुकी है, सत्तापक्ष के नगरसेवकों की खरीदफरोख्त नही की जा सके इसलिए सत्तापक्ष के सभी प्रतिनिधियो पर राज्य मंत्री रविन्द्र चौहान नजर रखेंगे।
  • No Comment to " आखिरकार महापौर मीना आयलानी ने दिया महापौर पद से दिया इस्तीफा ! टीओके की पंचम कालानी बनेगी अगली महापौर ! "