• रिक्साचालको ने अपने ही दोस्त का अपहरण करके किया हत्या ! तीन दोस्तो को पुलिस को पुलिस ने किया गिरफ्तार !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    रिक्साचालको ने अपने ही दोस्त का अपहरण करके किया हत्या ! 

     सर पर पत्थर से किये कई वार ! 

     तीन रिक्साचालको को पुलिस ने किया गिरफ्तार !

     उल्हासनगर- उल्हासनगर में कल शाम को हुए मामूली विवाद हुआ उसी विवाद के गुस्से में रिक्साचालको ने 20 वर्षीय रिक्साचालक दोस्त का अपहरण करके और फिर पत्थर से उसके को कूच करके क्रूरता से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है इस मामले में उल्हासनगर हिललाईन पुलिस ने तीन रिक्सा चालको को गिरफ्तार किया है . 
    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात में 9 बजे के पास जानकारी पुलिस को मिली एक ब्यक्ति की हत्या करके उसकी डेडबॉडी किसी ढाबे की रोड़ के किनारे पड़ी है जिसके बाद पुलिस मौके पहुँचकर डेडबॉडी को अपने कब्जे में लिया थोड़ी देर में पुलिस को मृतक ब्यक्ति नाम संतोष जुबेलू है ऐसी जानकारी मिल गई उसके बाद पुलिस ने अपनी जांच को आगे बढ़ाया तो पुलिस को पता चला कि इस क्रूर हत्या के पीछे संतोष के रिक्सा चालक दोस्त ही है इस जानकारी के मिलते ही सहाय्यक पुलिस आयुक्त सुनील पाटील इनके मार्गदर्शन मे वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक घनश्याम पलंगे,सहाय्यक पुलिस निरीक्षक विनोद पाटील,उपनिरीक्षक दिनेश पाटील,मुकेश गिरी,किसन जाधव,भारत सोनवणे,अजय अहिरे,चंद्रकांत पाटील,प्रवीण पाटील,अशोक थोरवे इन्होंने पूरी तरह से जाल बिछाकर रात में तीनों आरोपियों को जिनमें गणेश सुंखे,सनी सपकाळ,किरण मांडवकर इनको गिरफ्तार किया है . मृतक संतोष और तीनों आरोपी यह व्हीनस चौक परिसर के रहने वांले है.यह सब दोस्त ही है फिर भी इनका रिक्सा के भाड़े को लेकर विवाद होता रहता था इसी विषय पर बीती रात की शाम को किरण मांडवकर इनके भाई से विवाद हो गया था उसी विवाद के द्वेष में ये तीनो ने मिलकर संतोष का अपहरण करके उसका अश्विनी ढाबे के पास वसार गाव की हद में पत्थर से कूचकर हत्या कर दिया ऐसी जानकारी पुलिस की जांच में सामने आया है इसकी जानकारी पुलिस ने दिया है .
  • No Comment to " रिक्साचालको ने अपने ही दोस्त का अपहरण करके किया हत्या ! तीन दोस्तो को पुलिस को पुलिस ने किया गिरफ्तार ! "