• खड्डे की गंभीर चर्चा पर आयुक्त ने किया अट्टहास, शिवसेना नगरसेवक ने जमकर लगाई लताड़ ! नगरसेवक ने दिया आयुक्त को रॅली स्प्रे और झंडू बाम !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    रोडो के खड्डों से जनता के बदन दर्द का ऐहसास कराने के लिए नगरसेवक ने दिया आयुक्त को रॅली स्प्रे और झंडू बाम ! 

    खड्डे की गंभीर चर्चा पर आयुक्त ने किया अट्टहास, शिवसेना नगरसेवक ने जमकर लगाई लताड़ !

     उल्हासनगर - उल्हासनगर शहर के ज्यादातर रोड़ की हालत बतसेबत्तर हो गया जिसके चलते वाहनचालको हड्डियों से कराहने की आवाज आने लगी है अब आम जनता त्रस्त हो चुकी है ऐसा आरोप नगरसेवक मनोज लासी मंगलवार की महासभा में किया . उन्होंने खराब रोडो के मनपा प्रशासन जबाबदार है ऐसा बोलते हुए लासी ने मनपा आयुक्त गणेश पाटील इनको रॅली स्प्रे और झंडू बाब भेट दिया . रोड़ खड्डे जैसे गंभीर विषय की चर्चा पर आयुक्त ने किया अट्टहास, शिवसेना नगरसेवक अरुण आसान ने आयुक्त को जमकर लगाई लताड़ !     मंगलवार की महासभा की सुरुवात होते ही नगरसेवक मनोज लासी इन्होंने शहर की खराब रोडो का मुद्दा उपस्थित किया . शहर के ज्यादातर रोड़ पर बड़े बड़े खड्डे है कुछ रोड़ बारिश के पहले ही बने है वह भी बारिश में खड्डे में ततबिल हो गए है . रोड़ के खड्डे भरने पर लगभग 14 करोड रुपये खर्च होने के बादजूद अभी भी खड्डे भरे नही गए है . अभी चालीया यह सिंधी बंधुओं का त्यौहार मनाया गया बोला गया था कि उससे पहले शहर के रोडो के खड्डे भर दिए जाएगा ऐसा आश्वासन प्रशासन ने दिया था परन्तु वह हुआ नही अभी गणेशोत्सव आ रहा है क्या अभी भी खड्डे भरे जाएंगे कि नही ऐसा आरोप करते मनोज लासी इन्होंने खड्डे भरने वाले ठेकेदारो की कंत्राट झा पी और जयभारत इन कंपनियों को ब्लैकलिस्टेड करने की मांग किया है.       शिवसेना नगरसेवक धनंजय बोडारे इन्होंने भी प्रशासन पर इस विषय मे जोरदार प्रहार किया और महापौर मीना आयलानी और उपमहापौर जीवन इदनानी इन्होंने भी इस विषय में प्रशासन के कान खिंचे , महापौर और उपमहापौर इन्होंने कहा इस विषय पर संवेदनशील होने की जरूरत है . इतने महत्वपूर्ण मुद्दे पर आपको कड़ी कार्यवाई करके इनकामो करवाना चाहिए लेकिन आप इस मुद्दे पर हस रहे मतलब प्रशासन इस मुद्दे को गभीरता से नही ले रहा है ऐसा आरोप शिवसेना नगरसेवक अरुण आशान, शेखर यादव , रिपाई नगरसेवक भगवान भालेराव इन्होंने रोड़ के खड्डे के मुद्दे पर प्रशासन पर टीका किया .      खड्डे भरने वाले ठेकेदारों की होगी जांच    14 करोड खर्च करने के बाद भी खड्डे भरे नही गए इस बारे सभागृह में आश्चर्य व्यक्त किया गया है ऐसे में इस मामले की जांच करने के लिए एक समिति का निर्माण किया गया है इस समिति में नगरसेवक जमनु पुरुसवाणी, मनोज लासी , राजेश वधारीया, धनंजय बोडारे महापौर मीना आयलानी उपमहापौर जीवन इदनानी और आयुक्त गणेश पाटील इनको रखा गया है .
  • No Comment to " खड्डे की गंभीर चर्चा पर आयुक्त ने किया अट्टहास, शिवसेना नगरसेवक ने जमकर लगाई लताड़ ! नगरसेवक ने दिया आयुक्त को रॅली स्प्रे और झंडू बाम ! "