• शिवसेना सचिव के कंपाउंड पर क्राइम ब्रांच का छापा ! आठ लोग हुए गिरफ्तार मास्टर माइंड मीरचंदानी हुआ फरार !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    शिवसेना सचिव के कंपाउंड पर क्राइम ब्रांच का छापा !

    पुलिस ने आठ लोगो को किया गिरफ्तार !

     मास्टर माइंड मीरचंदानी हुआ फरार !

    उल्हासनगर-उल्हासनगर के शिवसेना के "साउथ इंडियन सेल" के कल्याण लोकसभा सचिव तिरुपति रेड्डी के कंपाउंड में कल देर रात क्राइम ब्रांच की टीम ने छापा मारकर टैंकर से कास्टिक सोडा केमिकल निकालकर उसमें पानी भरने वाले गिरोह के आठ सदस्यों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। जब कि इस गिरोह का मास्टर माइंड मुख्य आरोपी धीरज मीरचंदानी पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया है,मीरचंदानी के साथ एक अन्य आरोपी भी फरार है।राजनीती के शह पर चल रहे इस गोरखधंधे पर पुलिस ने दूसरी बार छापा मारा है।
     सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच टीम के प्रमुख सीनियर पीआय महेश तरडे को मुखबिरों से सूचना मिली थी कि शिवसेना नेता तिरुपति रेड्डी के सी.ब्लाक.डॉल्फिन रोड स्थित कंपाउंड में एम.एच.06-टीटी 7161,एम.एच.05-ए. एम.1475 जिसमे कास्टिक सोडा भरा हुआ था और दोनो टैंकरों को कंपनी में सप्लाई करना था।परन्तु केमिकल माफिया धीरज मीरचंदानी के इशारे पर उक्त दोनों टैंकरों को पहले रेड्डी कंपाउंड में लाया गया।वहाँ पर दोनो टैंकरों से 200-200 लीटर कास्टिक सोडा निकालकर उसे ड्रमों में सेव किया उसके बाद दोनों टैंकरों में जितना कास्टिक सोडा निकाला गया था ।उसमें उतनी मात्रा का ही पानी डाल दिया गया ताकि कास्टिक सोडा खरीदने वाली कंपनी को कोई संदेह नही हो।इसकी सूचना मिलते ही श्री तरडे के आदेश पर पुलिस उपनिरिक्षक किशोर तोरगल ने मातहत अधिकारियों के साथ छापा मारकर इस धंधे को अंजाम देने वाले आठ लोगो को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी 1) अबुद हुसैन शेख 2)शिवमंगल यादव 3)ज्ञाननाथ सिद्धनाथ गोस्वानी 4)कलेक्टर सिंह कल्लू सिंह 5) धीरज कुमार वर्मा 6)सतेंद्र चौधरी 7) राजेया कुमार सिंह 8) रोयदास ज्ञानेश्वर बोहाड़े इन आठ आरोपियों को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया जब कि मुख्य आरोपी केमिकल माफिया धीरज मीरचंदानी व उसका एक अन्य साथीदार अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए,गिरफ्तार व फरार आरोपियों के खिलाफ किशोर तोरगल की शिकायत पर मध्यवर्ती पुलिस ने 420,408,285,34 के तहत मामला दर्ज किया है,मामले की जांच पुलिस निरीक्षक (गुन्हे) मनोहर पाटिल कर रहे है। इसके पहले डोम्बिवली के एक कंपनी के साथ ऐसी ही चीटिंग की गई उक्त कंपनी मैनेजर की शिकायत पर सेंट्रल पुलिस ने "मैनेजेबल " मामला दर्ज किया था ,जिसमे 4 लोगो को आरोपी बनाया गया था और चारो ने पुलिस को मैनेज करके एंटी सेफ्टी बेल करवा ली थी।तब शिवसेना नेता का यह कंपाउंड चर्चे में आया था,उसके बाद स्थानीय पुलिस (मध्यवर्त) को मैनेज कर इस गोरखधंधे को अंजाम दिया जाता रहा है,इस विषय मे रेड्डी पहले ही अपनी प्रतिक्रिया दे चुके है कि मैंने कंपाउंड भाड़े पर दे दिया है।उनके कंपाउंड में इस तरह के गोरखधंधे को अंजाम दिया जाता है यह जानकारी होने के बाद भी यदि कंपाउंड भाड़े पर दे रखे है तो वह भी इस गोरखधंधे में प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से शामिल हो सकते है,बहरहाल मामले की तफ्तीश पुलिस निरीक्षक मनोहर पाटिल कर रहे है।
  • No Comment to " शिवसेना सचिव के कंपाउंड पर क्राइम ब्रांच का छापा ! आठ लोग हुए गिरफ्तार मास्टर माइंड मीरचंदानी हुआ फरार ! "