• भाजपा नगरसेवक + फाइल चोर की गुंडागर्दी पीडब्ल्यूडी शहर अभियंता को धमकाया ! कामगार संघटना किया काम बंद आंदोलन !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    भाजपा नगरसेवक + फाइल चोर की गुंडागर्दी पीडब्ल्यूडी शहर अभियंता को धमकाया ! 

     कामगार संघटना किया काम बंद आंदोलन !

     उल्हासनगर -उल्हासनगर मनपा के प्रभारी शहर अभियंता महेश शितलानी इनको मनोनीत भाजपा नगरसेवक प्रदीप रामचंदानी धमकाते हुए धक्काबमुक्की व गाली गलौज करने का मामला सामने आया जिसके इस मामले की गभीरता को देखते हुए भारतीय कर्मचारी महासंघ के युनिट अध्यक्ष राधाकृष्ण साठे इनकी अध्यक्षता में काम बंद आंदोलन किया गया है . जब तक रामचंदानी इनके विरुद्ध मामल दर्ज नही किया जाता तब तक मनपा में कामकाज बंद रहेगा ऐसा कामगार संघटना के अध्यक्ष साठे ने कहा है .   

    गौरतलब हो कि दोपहर में मनपा के पीडब्ल्यूडी प्रभारी शहर अभियंता महेश शितलानी अपने कार्यालय में काम कर रहे थे तभी प्रदीप रामचंदानी इन्होंने आकर धमकी देते हुए गाली गलौज करते हुए धक्का मुक्की किया . रामचंदानी इनके बेटे की कंपनी के द्वारा मनपा के कई ठेके लिए गए है .इन्ही कामो के बारे में रामचंदानी ने शितलानी को ध्यान देने के लिए बोल रहा था . इससे पहले इसी मनपा के सार्वजनिक विभाग (पीडब्ल्यूडी) से फाईल चोरी प्रकरण में रामचंदानी को कई दिनों तक कि जेल की हवा खानी पड़ी थी .उसके बाद फिर से उसी डिपार्टमेंट मेन्ट के कर्मचारियों को इस तरह से धमकाना कही कही दर्शाता है कि मनपा के आयुक्त की पकड़ कितनी ढीली पड़ चुकी हुई यही कारण है कि कोई भी आता है और मनपा के किसी भी कर्मचारियों से कैसा भी बर्ताव करता है इस लिए मनपा प्रशासन को ऐसे लोगो पर कड़ी कार्यवाई करने की जरूरत है ताकि भविष्य कोई दूसरा ऐसा करने से पहले दस बार सोचे !
  • No Comment to " भाजपा नगरसेवक + फाइल चोर की गुंडागर्दी पीडब्ल्यूडी शहर अभियंता को धमकाया ! कामगार संघटना किया काम बंद आंदोलन ! "