• लॉजिंग बोर्डिंग की शिकायत करना पड़ा महँगा शिकायत कर्ता की हुई धुलाई ! शिकायकर्ता पर दर्ज हुआ खंडनी तो लॉजिंग वाले पर मारपीट का मामला पुलिस ने किया दर्ज !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    लॉजिंग बोर्डिंग की शिकायत करना पड़ा महँगा शिकायत कर्ता की हुई धुलाई !

    पुलिस ने दर्ज किया खंडनी का मामला दर्ज !

    लॉजिंग वाले पर पुलिस ने दर्ज किया मारपीट का मामला !



    उल्हासनगर- उल्हासनगर में जैसे ही दीपावली का त्यौहार आता है वैसे ही एक एक स्वयंग घोषित पत्रकार की डोली सक्रिय हो जाती है यह टोली शहर के सभी होटल व लॉजिंग बोर्डिंग से दिवाली की बक्सीस लेने के लिए हाजरी लगाते हुए आसानी से दिख जाते है, ऐसे ही उल्हासनगर की हद में चल रहे डायना,कोहिनूर,नित्यानंद,मनीषा लॉज,सेंट्रल पार्क,सूर्या लॉज व अन्य लॉजो में खुले आम चल रहे देह व्यवसाय की लिखित शिकायत करने वाले एक शिकायतकर्ता की कल "डायना लॉज"के नीचे रिव्हालवर की नोक पर पहले बेरहमी से पिटाई की गई उसके बाद उसी के ऊपर होटल चालक की शिकायत पर खंडनी मांगने का मामला भी मध्यवर्ती पुलिस ने दर्ज किया । इस पिटाई से लहूलुहान हुए अमरेंद्र चौधरी को सेंट्रल अस्पताल में भर्ती कराया गया उसके बाद नाजुक हालत को देखते पुलिस ने चौधरी की शिकायत पर मारपीट का परस्पर मामला दर्ज किया है दोनो मामलों की जांच पो.उप.नि. मुकादम कर रहे है। 
    पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार साप्ताहिक न्यूज़ पेपर का संपादक अमरेंद्र चौधरी ने देह व्यवसाय का गोरखधंधा करने वाले विभिन्न लॉजिंग-बोर्डिंग की लिखित शिकायत डीसीपी झोन-4 से की थी।बताया जाता है कि इसी शिकायत को वापस लेने के लिए चौधरी "कोहिनूर होटल " हीरा घाट से प्रति माह बतौर 5 हजार रुपये का हप्ता मांग रहा था।जिसे बात करने के लिए डायना होटल के नीचे बुलाया।तब होटल मैनेजर ने कहा अभी सेठ नही है "तुम्हारा मैसेज सेठ को देता हूं" तब चौधरी 5 हजार रुपये अभी के अभी चाहिए इस बात पर चौधरी व उसके साथीदार चौहान का होटल मैनेजर व वेटर के साथ कहा सुनी हो गयी।होटल में कार्यरत विनोद चावला के अनुसार अमरेंद्र चौधरी व उसका साथीदार चौहान ने उसको और वेटर बंसीलाल यादव को गाली-गलौच करते हुए झापड़ मार दिया।मध्यवर्ती पुलिस ने विनोद चावला की शिकायत पर 385,323,34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वही दूसरी तरफ अमरेंद्र चौधरी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई की उसने लॉजिंग बोर्डिंग की शिकायत की थी इससे नाराज चार अज्ञात होटल चालक (जिनका नाम नही पता) एक टकलू ने रिव्हालवर का धौस दिखाकर डायना होटल के प्रिमाइसेस में चारो ने उसकी व साथीदार चौहान की बेरहमी से पिटाई की।मध्यवर्ती पुलिस ने होटल व्यवसाई की शिकायत पर खंडनी व संपादक चौधरी की शिकायत पर मारपीट का परस्पर मामला दर्ज किया है।
  • No Comment to " लॉजिंग बोर्डिंग की शिकायत करना पड़ा महँगा शिकायत कर्ता की हुई धुलाई ! शिकायकर्ता पर दर्ज हुआ खंडनी तो लॉजिंग वाले पर मारपीट का मामला पुलिस ने किया दर्ज ! "