• सर कटी लाश की हत्या के रहस्य का पुलिस ने किया पर्दाफाश !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    सर कटी लाश की हत्या के रहस्य का पुलिस ने किया पर्दाफाश !

    थ्री डायमेस्न सुपर सायंस टेकनॉलॉजी की सहायता हत्या के रहस्य उठा पर्दा !


    अबैध संबंध के चलते प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के पति की हत्या !

    अंबरनाथ-अंबरनाथ के पश्चिम में जावसाई के जंगल में 10 अप्रैल 2018 को बिना सर की एक पुरुष की बिना सर वाली लाश और 500 मीटर की दूरी पर झाडिय़ों में कटा सर पुलिस को मिला था चेहरे का चमडा काट-काटकर निकाला गया था ताकि लाश की पहचान ना हो सके लेकिन पुलिस ने केईएम अस्पताल के डॉक्टरों की मदद से थ्री डायमेस्न सुपर सायंस टेकनॉलॉजी की सहायता से खोपडी से चेहरा बनाकर इस केस को हल करवाया है इसमें तीन आरोपियों,    को  गिरफ्तार किया इसमें मृतक बिंदरा प्रजापति की पत्नी सावित्री प्रजापति(30) उसका आशिक किसनकुमार कनोजिया, दोस्त राजेश यादव को अंबरनाथ,  पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार करके 18 दिसम्बर तक रिमांड पर भेज दिया है ।
     विज्ञापन इमेेेज
    गौरतलब हो कि गुरुवार को पुलिस उपायुक्त प्रमोद शेवाले ने अंबरनाथ पुलिस स्टेशन में पत्रकार परिषद लेकर पत्रकारों को अधिक जानकारी देते हुए बताया कि ये हत्या का केस हल करना मुश्किल था क्योंकि मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं हो पा रही थी और किसी ने उसके गुम होने की शिकायत भी नहीं की थी लेकिन अंबरनाथ के सह.पु.आयुक्त सुनील पाटील ने डॉ. हरिश पाठक केईएम अस्पताल से संपर्क करके मदद मांगे, वैद्यकीय शा से डॉ. पाठक और डॉ. हेमलता पांडे व अन्य डॉक्टरों ने सुपर कम्पोजिशन पध्दत से मृतक की मिलता  चेहरा बनाया पुलिस ने बनाए गए चेहरे का फोटो यहां के लोगों को बताया तो मालूम पड़ा कि यहां का निवासी बिंद्रेश अप्रैल 2018 से लापता है।
    विज्ञापन इमेेेज

     पत्नी पर शक होने के बाद उसे पकड़कर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि पास के जंगल के प्रति बिंद्रेश को उसके आशिक किसनकुमार और उसने ले जाकर हत्या कर दी। हत्या का कारण सावित्री और किसन के अनैतिक संबंध बताए गए हैं। पत्रकार परिषद में सह.पु.आयुक्त सुनील पाटील, व.पु.नि. चव्हाण, क्राईम निरीक्षक नरेंद्र पाटील, उपनि. सावंत आदि उपस्थित थे। पुलिस की कड़ी मेहनत एवं सायंस टेकनॉलोजी के आधुनिक तरीके से आरोपियों को पकड़ा गया और इस केस को हल किया गया है।
    विज्ञापन इमेेेज

  • No Comment to " सर कटी लाश की हत्या के रहस्य का पुलिस ने किया पर्दाफाश ! "