• उल्हासनगर में सक्रिय हुआ फ्लैट हडपु माफिया गिरोह,बुजुर्ग दंपत्ति के करोड़ो के फ्लैट को बनाया अपना शिकार !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    उल्हासनगर में सक्रिय हुआ फ्लैट हडपु माफिया गिरोह !

    बुजुर्ग दंपत्ति के करोड़ो के फ्लैट को बनाया अपना शिकार ! 

    गिरोह के सरगना हरेश मखीजा पर पुलिस हुई मेहरबान ? 

    पीड़ित दंपत्ति को कई घण्टे पुलिस स्टेशन बैठाए रखने पुलिस लगा आरोप ! 

    आखिर कौन देगा इस बुजुर्ग को इंसाफ !

     उल्हासनगर -उल्हासनगर शहर में इन दिनों एक फ्लैट हडपु माफिया सक्रिय हुआ है जो स्थानीय पुलिस की सह पर ऐसे कामो को अंजाम दे रहे है,अभी तक शहर भर में इस तरह के दर्जनों मामले सामने आ चुका है ऐसा ही एक मामला अभी सामने आया है जिसमें एक सीनियर सिटीजन महिला नेहा प्रेमचंद लोकवानी का फ्लैट दिन दहाड़े हड़प किया गया इन फ्लैट हडपु माफियाओं द्वारा इस मामले में पुलिस ने नेहा बुजुर्ग महिला को पूरी रात पुलिस स्टेशन में रुका कर रखा और सुबह 5 बजे शिकायत दर्ज किया है ऐसा बुजुर्ग महिला के द्वारा आरोप किया गया है ! इस फ्लैट की कीमत करोड़ो रूपये के ऊपर है ! 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  नेहा लोकवणी (६०) यह अपने लड़के के साथ देवकीनंदन अपार्टमेंट -३०२, कॅम्प नंबर तीन परिसर में रहती थी ।एक दिन वह अपने दूसरे बेटे से मिलने गई थी, जब वह वहां से लौटी। तो उनके घर पर कुछ महिलाओं के साथ कुछ पुरुषों ने घर पर कब्जा जमा रखा था । उन लोगों ने वृद्ध महिला का सामान भी घर से बाहर फेंक दिया था।जब वह घर मे घुसने लगी तो उन लोगों ने वृद्व महिला के साथ धक्कामुक्की करने लगे। इस मामले में नेहा लोकवणी ने हरेश माखिजा, सुनीता माखिजा, उसकी बहन व अन्य दस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।इन आरोपियों पर पुलिस ने भादंवि की धारा १४३,४४९,४५२,३२३,४२७ के अनुसार सेंट्रल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया है, वही नेहा लोकवानी ने आरोप किया है पुलिस मामला दर्ज करके पुलिस ने सिर्फ खाना पूर्ति किया क्यो की फ्लैट हडपु माफिया की मंडली हरेश मखीजा, सुनीता मखीजा अपने 10 से 12 लोगो के साथ आकर फ्लैट पर धावा बोलकर महिला का सामना फ्लैट के बाहर फेंक कर जबरन कब्जा कर लेते है , वही नही 1 लाख 80 हजार कैश एक सोने की चैन जो फ्लैट के कपाट में है वह भी हड़प किया गया है उसी समय नेहा ने इस मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दिया पुलिस आई फेंके हुए सामान को देखी और वापस चली गई, इस विषय में बुजुर्ग महिला शिकायत दर्ज कराने सेंट्रल पुलिस स्टेशन गई जहाँ पर महिला को शाम से रुका कर रखा गया सुबह 5 बजे मामला दर्ज किया गया लेकिन किसी पर कोई कार्यवाई नही किया और नही अभी तक महिला को उसके कैश और चैन भी वापस मिला है ! फ्लैट हडपु माफिया अब उस फ्लैट पर कब्जा करके बैठा है, करोड़ो रूपये कीमत के फ्लैट को हड़प लिया गया है कानून के नाम पर एक फिरयाद दर्ज कर लिया गया और कार्यवाई के नाम पर चुप्पी साथ लिया गया है इसका सीधा मतलब फ्लैट हडपु माफिया को पुलिस की सह मिल रही है इस लिए अभी तक कुछ भी कार्यवाई नही हुआ बुजुर्ग महिला नेहा ने बताया कि इससे पहले भी हरेश मखीजा 10 से 12 लोगो के फ्लैट इसी तरह से हड़प कर चुका है वह तो महिला से यह भी कहता है कि पुलिस व प्रशासन को तो मैं मेरी जेब मे रखता तुम चाहे जहाँ जाओ मेरे ऊपर कार्यवाई करने की किसी में हिम्मत नही है यहाँ अब यह भी सवाल उठता है क्या उल्हासनगर शहर में ऐसे लोगो पर कानून का डंडे का डर क्यो नही है इसके पीछे का कारण क्या है और ऐसे में गरीब लोगों को आखिरकार न्याय मिलेगा यह भी एक बड़ा सवाल है जिसका जवाब आने वाले समय में प्रशासन के आला अधिकारियों को देना होगा ! लेकिन अब तक पुलिस ने इन लोगों पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं कि है,ऐसा आरोप वृद्व महिला ने पुलिस पर लगाया है।
  • 1 comment to ''उल्हासनगर में सक्रिय हुआ फ्लैट हडपु माफिया गिरोह,बुजुर्ग दंपत्ति के करोड़ो के फ्लैट को बनाया अपना शिकार ! "

    ADD COMMENT
    1. Complain karo upar tak sab milibhagat h in sabki sabki pol khulegi

      ReplyDelete