• केंद्रीय मंत्री अठावले के साथ हुई मारपीट ! भरी सभा में युवक ने मारा थप्पड़ !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    केंद्रीय मंत्री अठावले के साथ हुई मारपीट ! भरी सभा में युवक ने मारा थप्पड़ ! 

     कार्यकर्ताओ ने जमकर की धुलाई,पुलिस ने किया युवक को गिरफ्तार  ! 

     हमले के विरोध में आरपीआई कार्यकर्ताओं ने निषेध ब्यक्त किया, अंबरनाथ, उल्हासनगर रहा बन्द ! 

     अंबरनाथ-अंबरनाथ में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। शनिवार रात को मुंबई के एक कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने अठावले को थप्पड़ मार दिया। मारपीट की यह घटना पुलिस की मौजूदगी में अंबरनाथ में हुई है। पहले थप्पड़ मारा, फिर धक्का देकर भागा  रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्यक्रम के बाद युवक ने अठावले को अचानक पकड़ लिया और उनके मुंह पर थप्पड़ मारा जिसके बाद वह उन्हें धक्का देकर वहां से भागने लगा। तभी पुलिस ने हमलावर युवक को हिरासत में ले लिया है। थप्पड़ मारने वाले युवक का नाम प्रवीण गोसावी है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद अठावले के समर्थनों ने भी युवक को पकड़कर उसे जमकर पीटा। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल अठावले को थप्पड़ मारने वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 
    यह घटना उस वक्त हुई जब रामदास अठावले लोगों को संबोधित करके मंच से नीचे उतर रहे थे। इस बीच अठावले समर्थकों ने आकर युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। तभी अठावले के निजी सुरक्षाकर्मियों और पुलिस ने आकर युवक को अपनी हिरासत में ले लिया और आयोजन स्थल से ले गए। हमलावर युवक अठावले की ही रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। इस घटना से परेशान दिख रहे केंद्रीय मंत्री थोड़ी देर बाद मुंबई के लिए रवाना हो गए। फिलहाल इस घटना के पीछे की वजह का पता नहीं चल सका है। रविवार को इस घटना का निषेध ब्यक्त किया है, वही अंबरनाथ, उल्हासनगर पूरी तरह से बंद था !

     राठा आरक्षण पर दिया था

     बयान बता दें कि मराठा आरक्षण पर अठावले ने हाल ही में कहा था कि मराठा समाज को दिया गया आरक्षण कोर्ट में नहीं टिक नहीं पाएगा। इस हमले को मराठा आरक्षण पर दिए अठावले के बयान से जोड़कर देखा जा रहा है।
  • No Comment to " केंद्रीय मंत्री अठावले के साथ हुई मारपीट ! भरी सभा में युवक ने मारा थप्पड़ ! "