• करंट से हुई बच्चे की मौत के मामले में स्कूल प्रशासन,मनपा अधिकारी,विद्युत विभाग के विरुद्ध पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर !

    Reporter: fast headline india
    Published:
    A- A+
    बच्चे की मौत के मामले में स्कूल के मैनेजर व प्रधानाध्यापक व मनपा प्रशासन और विद्युत विभाग के विरुद्ध दर्ज हुआ मामला ! 

     उल्हासनगर -उल्हासनगर के गुरुनानक हायस्कुल की बिल्डिंग पर बैनर निकाल ने गए बच्चे के मौत के मामले में विठ्ठलवाडी पुलिस स्टेशन ने स्कूल के मैनेजर व प्रधानाध्यापक , विद्युत विभाग महामंडल व मनपा के संबंधीत अधिकारी के विरुद्ध सदोष मनुष्य वध का मामला दर्ज किया गया है. 
    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रमोद  पंडित यह शनिवार की सुबह गुरुनानक स्कूल की बिल्डिंग पर लगे बैनर को निकाल ने गया था तभी बिल्डिंग के बगल से गुजरे लाइट के वायर उसे टच हो गया और उसकी जगह पर ही मौत हो गया था . इस मामले में स्कूल के ट्रस्ट पंजाब सेवक सभा संस्था के अध्यक्ष व सभी पदाधिकारी गुरुनानक हायस्कुल व ज्युनिअर कालेज की मुख्याध्यापिका रिना शिवकुमार, शिक्षक धीरज पुतनानी, महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण महामंडल, उल्हासनगर महानगरपालिका के संबंधीत अधिकारी के ऊपर सदोष मनुष्य कायदा ३०४(ब), ३४ के तहत विठ्ठलवाडी पुलिस स्टेशन ने प्रमोद के पिता भगवान पंडित इनकी शिकायत पर मामला दर्ज किया है.इस मामले की आगे की जांच पुलिस उपनिरीक्षक शेलके कर रहे है .
  • No Comment to " करंट से हुई बच्चे की मौत के मामले में स्कूल प्रशासन,मनपा अधिकारी,विद्युत विभाग के विरुद्ध पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर ! "